VIDEO: ट्रैक्टर बेचकर मैच देखने पहुंचा था पाकिस्तानी फैन, बाबर की टीम ने दिया गहरा जख्म, जानें भारत के लिए क्या कहा

Pakistani Fan Sold his Tractor to Watch India vs Pakistan Match पाकिस्तानी फैन का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि ट्रैक्टर बेचकर वह मैच देखने के लिए यहां पहुंचा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Pakistani Fan

Pakistani Fan Sold his Tractor to Watch India vs Pakistan Match: दुनिया भर की नजर भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर टिकी रहती है. क्रिकेट के मैदान में इन दोनों टीमों की भिड़ंत देखने के लिए फैंस भी किसी हद तक गुजर जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 19वां मुकाबला पिछले रविवार (9 जून) को इन्हीं दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमों के बीच खेला गया. इस हाई वोल्टेज मुकाबले का गवाह न्यूयॉर्क स्थित नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बना. यहां भी फैंस मैच का आनंद लेने के लिए विश्व के कोने कोने से आए थे. एक फैन ऐसा भी रहा जो पैसा नहीं होने की वजह से अपने ट्रैक्टर को बेचकर मैच देखने के लिए पहुंचा था. हालांकि, पाकिस्तान की हार से वह निराश है. 

Advertisement

मैच के बाद पाकिस्तानी फैन ने एएनआई न्यूज एजेंसी के साथ बातचीत करते हुए कहा, 'इस मुकाबले को देखने के लिए मैंने अपने ट्रैक्टर को बेच दिया. जिससे मैं ढाई लाख रूपये का टिकट प्राप्त कर सकूं. जब मैंने भारत के लक्ष्य को देखा तो मुझे लगा हम आसानी से यह मुकाबला जीत जाएंगे. यह मैच पूरी तरह से हमारे हाथ में था. हालांकि, बाबर आजम के आउट होने के बाद हमने यह मैच गंवा दिया. पाकिस्तानी फैन इस हार से बेहद निराश हैं. मैं भारत की जीत होने पर आप लोगों को बधाई देता हूं.'

Advertisement
रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 6 रन से मिली शिकस्त

बता दें न्यूयॉर्क में टॉस जीतकर बाबर आजम ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया था. उनका यह फैसला सही भी साबित हुआ. पाक गेंदबाजों ने भारतीय टीम को 19 ओवरों में महज 119 रन पर ढेर कर दिया. हालांकि, बल्लेबाजी के दौरान बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाए और निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन के स्कोर तक ही पहुंच पाए. जिसकी वजह से टीम को 6 रन से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा.

Advertisement

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा यूएसए के खिलाफ एक तीर से साधेंगे 2 निशाना, टीम में वापस लौटेगा 'तुरुप का इक्का'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kashmir में नौजवानों के लिए खुल रहे रोज़गार के रास्ते | Jammu and Kashmir | NDTV India