''सारे नमूने...'' मखमल के गद्दे पर बंदर की तरह गुलाटी मार मारकर फील्डिंग सीख रहे हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी, VIDEO

Pakistan players fielding Video: पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फील्डिंग प्रैक्टिस का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह गद्दे पर फील्डिंग की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

Pakistan players doing fielding practice: टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फील्डिंग काफी लचर थी. जिसके लिए उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. शायद यही वजह है कि वह आगामी सीरीज से पहले क्षेत्ररक्षण में काफी पसीना बहा रहे हैं, लेकिन वह जिस तरह से फील्डिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है. 

दरअसल, एक्स पर @_FaridKhan नाम के एक क्रिकेट प्रेमी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों का एक वीडियो साझा किया है. आज के जमाने में जहां अन्य देश के खिलाड़ी मैदान में फील्डिंग के दौरान कड़ी से कड़ी मेहनत करते हैं. वहीं पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मुलायम गद्दों पर कैच पकड़ने का प्रैक्टिस करते हुए देखा जा रहा है. 

यही बात क्रिकेट प्रेमियों को हजम नहीं हो रही है. फैन ने इस वीडियो को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ''पाकिस्तान के खिलाड़ी गद्दे के सहारे फील्डिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं. क्या भारत, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें भी इसी तरह ट्रेनिंग करती हैं? शायद यही वजह है कि हम बहुत पीछे हैं. यह दुखदायक है.''

मैदान पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस के बारे में बात न करें.

सेना कहां है... लोल 

और ये मुकाबला करेंगे इंडिया से 

अब कौन सा जिहाद है?

सारे नमूने तुम लोगो के नसीब में ही क्यों है भाई!

Advertisement

बता दें भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के अहम मुकाबले में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने काफी कैच टपकाए थे. जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी. यही नहीं टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं था. यही वजह थी कि वह अमेरिका और भारत के खिलाफ पहले ही राउंड में शिकस्त खाते हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गए. 

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम के वो 2 खिलाड़ी जो T20 World Cup और IPL में डेब्यू करते हुए पहले ही सीजन में बने चैंपियन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?
Topics mentioned in this article