"अब अफरीदी जैसे खिलाड़ी...", पाकिस्तान के T-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बांग्लादेश खिलाड़ी के रिएक्शन ने पाकिस्तानी क्रिकेट में मचाई हलचल

Tamim Iqbal reaction viral,ग्रुप ए से पाकिस्तान की टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में असफल रही है तो वहीं, अमेरिकी टीम 5 अंक के साथ सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल रही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Tamim Iqbal react on Pakistan Cricket in T20 World Cup 2024

Tamim Iqbal reaction viral on Pakistan Cricket: पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 राउंड में नहीं पहुंच पाई जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट की तरह से किरकिरी हो रही है. पूर्व दिग्गज पाकिस्तान क्रिकेट की खूब आलोचना कर रहे हैं. वहीं, अब दूसरे देश के खिलाड़ी भी पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. बांग्लादेश के तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है जो वायरल है. खासकर पाकिस्तानी फैन्स उनके पोस्ट पर तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं, खासकर पाकिस्तानी फैन्स को तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) का पोस्ट पंसद नहीं आया है. 

Advertisement

तमीम ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होते देखना दुखद है, उम्मीद है कि अगली बार वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे और उन्हें शाहिद अफरीदी जैसे सीनियर खिलाड़ी रास्ता दिखाएंगे." तमीम इकबाल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. 

Advertisement

बता दें कि पाकिस्तान की टीम ग्रुप चरण में एक मैच और खेलेगी. आयरलैंड के साथ पाकिस्तान (Pakistan Vs Ireland) का आखिरी मुकाबला होने वाला है. टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को यूएसए और भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, पाकिस्तान की टीम कनाडा के साथ मैच जीतने में सफल रही थी. लेकिन दूसरी ओर यूएसए ने शानदार खेल दिखाकर 4 में से दो मैच जीतने में सफल रही  तो वहीं एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था.

Advertisement

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

अमेरिकी टीम 5 अंक के साथ सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल रही. ग्रुप ए से अमेरिका के अलावा भारतीय टीम भी सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET को लेकर सदन में विपक्ष के हंगामे पर Dharmendra Pradhan: "सरकार चर्चा करने को तैयार"