“मैं कप्तान हूं भाई, मुझसे पूछो” कहते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म का Video हुआ वायरल

PAK vs SL Asia Cup 2022 : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी. यहां पर पाकिस्तान की हार ज़रुर हुई लेकिन पाक कप्तान बाबर आज़म इस दौरान छाए रहे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
B
नई दिल्ली:

PAK vs SL Asia Cup 2022 : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में शुक्रवार को फाइनल से पहले भिड़ंत हुई. मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी. यहां पर पाकिस्तान की हार ज़रुर हुई लेकिन पाक कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) इस दौरान छाए रहे. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें बाबर आज़म “मैं कप्तान हूं” ये कहते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 
 

मैदान पर हुआ कुछ ऐसा
पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच शुक्रवार को खेले गए  मुकाबले में श्रीलंका ने जीत दर्ज की और सुपर-4 राउंड को टॉप पर रहकर समाप्त किया. इससे पहले श्रीलंकन टीम ने अफगानिस्तान और भारत को भी हराया था. अब पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका ने सुपर-4 का अपना आखिरी मुकाबला भी जीत लिया. इसी मैच के दौरान 16 वें ओवर में अंपायर ने डीआरएस अपील के लिए तीसरे अंपायर को इशारा किया, जबकि बाबर ने डीआरएस लेने की मांग की ही नहीं थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर अंपायर इस बात से खुश नज़र नहीं आए और कहते हुए दिखाई दिए “कि कप्तान तो मैं हू भाई”,  मैंने डीआरएस लिया ही नहीं. मेरे से तो पूछ लो. बाबर के इसी अंदाज़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इससे पहले आपको बता दें कि हसन अली के इस ओवर की पहली गेंद ने श्रीलंकाई बल्लेबाज़ पथुम निशांका के बल्ले का बाहरी किनारा लिया और विकेटकीपर मोहम्मद रिज़वान के हाथों में चली गई. रिज़वान ने कैच आउट की अपील की, लेकिन अंपायर अपने नॉट आउट के निर्णय पर टिके रहे. बाबर आज़म भी इस पर डीआरएस लेने के मूड में नहीं थे. लेकिन अंपायर ने डीआरएस का इशारा कर दिया, जिसके बाद मैदान पर ये नज़ारा देखने को मिला. हालांकि बाद में कप्तान बाबर आज़म भी पिच की ओर चले गये और थर्ड अंपायर ने भी बलेलबाज़ को नॉट आउट ही करार दिया. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच अब एशिया कप 2022 का फाइनल 11 सितंबर को खेला जाएगा.  

Advertisement

INDW vs ENGW 1st T20I - भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमें आज दिखाएंगी दम, कब और कहां देख पाएंगे मैच, जानें यहां पर

Advertisement

Aaron Finch ODI Retirement: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने वनडे क्रिकेट से अचानक लिया सन्यास, यहां खेलेंगे आखिरी मैच

Advertisement

Asia Cup 2022: "द्रविड़ अच्छी तरह जानते हैं कि उनका हनीमून पीरियड अब खत्म हो चुका", पूर्व सेलेक्टर ने कहा

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: मतगणना से ठीक पहले Bhupinder Singh Hooda ने ठोका CM की कुर्सी पर दावा
Topics mentioned in this article