PAK vs AUS: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, बैट और गेंद से धमाल मचाने वाला खिलाड़ी टेस्ट श्रृंखला से हुआ बाहर

पाकिस्तानी आल राउंडर मोहम्मद नवाज पैर में लगी चोट के कारण अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गये.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस्लामाबाद:

पाकिस्तानी आल राउंडर मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) पैर में लगी चोट के कारण अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गये. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने बुधवार को नवाज की अनुपलब्धता की पुष्टि की और कहा कि केवल विकेटकीपर सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और तेज गेंदबाज नसीम शाह रिजर्व के तौर पर रहेंगे. 

ऑस्ट्रेलयाई टीम तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक T20 अंतरराष्ट्रीय के लिये 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करेगी. पहला टेस्ट चार मार्च से रावलपिंडी में शुरू होगा. बोर्ड ने कहा कि चार अन्य रिजर्व खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया गया है लेकिन वे दो मार्च से राष्ट्रीय वनडे कप में खेलेंगे और जरूरत पड़ने पर ही उन्हें बुलाया जायेगा.

NZ vs NED: न्‍यूजीलैंड दौरे के लिए नीदरलैंड्स टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

पाकिस्तानी टीम इस प्रकार है:

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उप कप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हैरिस रऊफ, हसन अली, इमाम उल हक, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और जाहिद महमूद. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article