NZ(W) vs IND(W): अब 12 फरवरी से खेली जाएगी भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज, यह है वजह

भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला अब एक दिन बाद 12 फरवरी से शुरू होगी

Advertisement
Read Time: 5 mins
वेलिंग्टन:

भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम (India Women's National Cricket Team) की न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला अब एक दिन बाद 12 फरवरी से शुरू होगी क्योंकि दोनों टीमों को मैचों के बीच अधिक समय देने के लिये मेजबान बोर्ड ने कार्यक्रम में बदलाव किया है. भारतीय टीम को नौ फरवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन स्थानों पर पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलना था लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सारे मैच क्वींसटाउन में कराने का फैसला लिया ताकि कोरोना महामारी के बीच कम यात्रा करनी पड़े. 

इसके साथ ही दोनों टीमों को मैचों के बीच अधिक समय देने के लिये कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा ,‘‘भारतीय महिला टीम और न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच मैचों के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. पहला केएफसी टी20 मैच उसी समय पर होगा लेकिन पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के कार्यक्रम में बदलाव है.''

क्रिस सिल्वरवुड ने इंग्लिश टीम के कोच पद से दिया इस्तीफा, वजह एशेज में मिली शर्मनाक हार

मार्च अप्रैल में होने वाले विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही इस श्रृंखला में वनडे मैच नौ फरवरी को ही खेला जायेगा. वनडे श्रृंखला अब 12 फरवरी से होगी. दूसरा वनडे 14 फरवरी को, तीसरा 18 फरवरी को खेला जायेगा. आखिरी दोनों वनडे 22 और 24 फरवरी को ही होंगे.

सौरव गांगुली के निशाने पर आए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे

. ​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article