अब इस मामले में फंस गए पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Sreesanth: एक तरफ श्रीसंत लीजेंड क्रिकेट लीग में जलवा बिखेर रहे हैं, तो दूसरी तरफ वह एक दूसरे मामले में फंस गए हैं

Advertisement
Read Time: 11 mins

Sreesanth: पुलिस ने केरल के कन्नूर जिले में एक व्यक्ति की ओर से दर्ज धोखाधड़ी की शिकायत के आधार पर पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत (Sreesanth) और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. जिले के चूंडा के रहने वाले शिकायतकर्ता सरीश गोपालन ने आरोप लगाया कि आरोपी राजीव कुमार और वेंकटेश किनी ने 25 अप्रैल, 2019 से अलग-अलग दिन उनसे 18.70 लाख रुपये लिए. 

उनका दावा था कि वे कर्नाटक के कोल्लूर में एक खेल अकादमी बनाएंगे जिसमें भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत इसमें पार्टनर हैं. गोपालन ने शिकायत में कहा कि अकादमी में पार्टनर बनने का अवसर मिलने के बाद उन्होंने पैसे का निवेश किया. श्रीसंत और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में श्रीसंत को तीसरा आरोपी बनाया गया है.

आखिरी ओवर में चाहिए थे 14 रन चाहिए थे, श्रीसंत का चला मैजिक

भीलवाड़ा किंग्स को जीत के लिए 6 गेंद पर 13 रन की दरकार थी. क्रीज पर तूफानी बल्लेबाजी कर रहे सिमंस और जेसल कारिया मौजूद थे. गेंदबाजी के लिए श्रीसंत (Sreesanth )आए थे. ऐसे में उम्मीद थी कि भिलवाड़ी की टीम मैच को जीत जाएगी, क्योंकि क्रीज पर सिमंस धमाकेदार बल्लेबाजी कर नाबाद थे. वहीं, श्रीसंत की पहली गेंद पर जेसल कारिया ने छक्का जमाकर लक्ष्य को और भी आसान कर दिया. यहां से भिलवाड़ी की टीम जीत के दरवाजे पर मौजूद थे. 

अब दूसरी गेंद पर श्रीसंत ने कोई रन नहीं दिया.

तीसरी गेंद पर जेसल कारिया ने एक रन लेकर स्ट्राइक सिमंस को दे दिया. अब भिलवाड़ी की टीम जीत के करीब थी. 

चौथी गेंद पर सिमंस बड़ा स्कोर नहीं कर पाए और सिंगल से ही संतुष्ट रहना पड़ा. 

अब एक बार फिर स्ट्राइक पर जेसल कारिया थे. पांचवीं गेंद पर जेसल कारिया केवल एक रन ही ले पाए. 

अब तक 5 गेंद पर 9 रन बन गए थे.

आखिरी गेंद पर जीत के लिए 5 रन की जरूरत थी और टाई के लिए एक चौके की जरूरत थी. लेकिन श्रीसंत ने आखिरी गेंद भी कमाल की करी और केवल एक ही ही कारिया ले पाए और इस तरह से 3 रन से गुजरात की टीम जीतने में सफल रही. श्रीसंत ने आखिरी ओवर में 10 रन दिए और गुजरात के लिए जीत की तकदीर लिख डाली. हालांकि सिमंस को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?