IND vs BAN: वर्तमान क्रिकेट में कौन है 'क्रिकेट का भगवान', भारतीय गेंदबाज के बयान ने मचाई खलबली

Akash Deep on Gods Of Cricket: सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान माना जाता है, अब भारत के तेज गेंदबाज ने वर्तमान क्रिकेट में क्रिकेट का भगवान कौन है, इसको लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

Akash Deep Big statement on  'Gods Of Cricket': ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज मैथ्यू हेडन ने महान सचिन तेंदुलकर को 'क्रिकेट का भगवान' (Sachin Tendulkar 'Gods Of Cricket') करार दिया था जिसे आजतक फैन्स मानते हैं. फैन्स ही नहीं बल्कि दूसरे क्रिकेटर भी सचिन को 'गॉड ऑफ क्रिकेट' मानते हैं लेकिन अब भारत के गेंदबाज आकाश दीप ने एक बड़ा बयान दे दिया है. आकाशदीप ने दूसरे टेस्ट मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए गॉड ऑफ क्रिकेट' को लेकर बात की. आकाश दीप ने माना है कि वर्तमान क्रिकेट में गॉड ऑफ क्रिकेट' कोई है तो विराट कोहली और रोहित शर्मा हैं. 

कानपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट (IND vs BAN 2nd Test) से पहले मीडिया से बात करते हुए आकाश दीप ने कहा कि "जब वह बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम में शामिल होने आए थे, तो उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा की कड़ी मेहनत और समर्पण का एक अलग स्तर देखा था."

नए भारतीय तेज गेंदबाज ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा,  "जब मैं यहां आया, तो मैंने खेल के दिग्गज और क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले खिलाड़ियों जैसे रोहित, विराट भाई की कड़ी मेहनत और समर्पण को देखा, मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है और अभी भी ट्रेनिंग के दौरान इतनी मेहनत कर रहे हैं. उनकी विचार प्रक्रिया एक अलग स्तर की है , दोनों दिग्गजों को देखकर मुझे और भी कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है."

इसके अलावा आकाशदीप ने मीडिया से बात करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Akash Deep on Rohit Sharma)  की तारीफ की, आकाशदीप ने रोहित को लेकर कहा कि, उनके लिए टीम में हर एक खिलाड़ी एक जैसा है. मैं टीम में नया था लेकिन उन्होंने कभी भी मुझे यह एहसास नहीं दिलाया कि मैं अभी-अभी टीम में आया हूं.

भारतीय युवा गेंदबाज ने कहा, "उन्हें लगा था कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में दबाव होगा, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने चीजों को आसान बना दिया. उन्होंने रोहित शर्मा को बेहतरीन कप्तान भी करार दिया है. आकाश ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "शुरू में मुझे लगा था कि दबाव होगा, लेकिन रोहित भैया ने चीजों को बहुत सरल बना दिया.  मैंने इतने सहायक कप्तान के साथ नहीं खेला. वह चीजों को सरल रखते हैं, मुझे कभी नहीं लगा कि मैं घरेलू या इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहा हूं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi: रंगपुरी में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव बरामद, मचा हड़कंप | Breaking News