New Zealand vs Pakistan, World Cup 2023: पाकिस्तान ने डकवर्थ-लुईस नियम से न्यूजीलैंड को हराया, सेमीफाइनल की उम्मीदें बरकरार

NZ vs PAK Live Score, World Cup 2023: पाकिस्तान ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के 35वें मुकाबले में डकवर्थ-लुईस नियम से न्यूजीलैंड को 21 रनों से हरा दिया. बेंगलुरू में मिली इस जीत के साथ ही पाकिस्तान समेत चार टीमों की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जिंदा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
NZ vs PAK: पाकिस्तान ने DLS मेथड से न्यूजीलैंड को 21 रनों से हरा दिया.

New Zealand vs Pakistan, World Cup 2023: पाकिस्तान ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के 35वें मुकाबले में डकवर्थ-लुईस नियम से न्यूजीलैंड को 21 रनों से हरा दिया. बेंगलुरू में मिली इस जीत के साथ ही पाकिस्तान समेत चार टीमों की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जिंदा है. वहीं न्यूजीलैंड पर सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 401 रन बनाए थे. इसके जवाब में पाकिस्तान ने 25.3 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए. लेकिन इसके बाद बारिश के कारण मैच रुका और अंतत: शुरू नहीं हुआ और मैच रद्द करना पड़ा. पाकिस्तान के लिए इस मैच में फखर जमान ने नाबाद 106 रनों की पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा था और ऐसे में पाकिस्तान ने आक्रमक बल्लेबाजी कर यह सुनिश्चित किया कि टीम  DLS मेथड के स्कोर से आगे रहे. पाकिस्तान की इस जीत के साथ ही श्रीलंका, अफगानिस्तान, इंग्लैंड और नीदरलैंड्स के भी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जिंदा है. (SCORECARD)

World Cup 2023: New Zealand vs Pakistan | NZ vs PAK, Straight from (M.Chinnaswamy Stadium, Bengaluru)



Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article