यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग 11 में नहीं मिलेगा मौका, 5 गेंदबाज उतरेंगे मैदान में, सिद्धू की भविष्यवाणी

Navjot Singh Sidhu prediction: नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया है कि क्यों यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिलेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

Navjot Singh Sidhu prediction: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मेन मुकाबलों से पहले भारतीय टीम ने 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ वार्म अप मैच में शिरकत की. इस बीच कई स्टार खिलाड़ियों को जलवा बिखरने का मौका मिला. वहीं कुछ खिलाड़ी मैदान में नहीं उतरे. इन्हीं खिलाड़ियों में युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का भी नाम शामिल रहा. उम्मीद जताई जा रही है कि शायद ही जायसवाल को मेन मुकाबलों के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका मिले. अगर वह आगामी मैचों के लिए प्लान का हिस्सा होते तो जरुर उन्हें वार्म अप में बल्लेबाजी करने का मौका मिला होता.

इस बात से भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भी सहमत हैं. उन्होंने पर बातचीत के दौरान कहा कि, '...मुझे लगता है आयरलैंड के खिलाफ... अब बड़ा क्लियर है. मैं पहले भी जैसा कह चुका हूं कि यशस्वी को खेलाना होता तो आप प्रैक्टिस मैच में जरुर खेलाते. आपकी ओपनिंग जोड़ी साफ हो चुकी है. आप विकेटकीपर के तौर पर किसे खेलाएंगे वह भी साफ है.'

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'आप मैच में 5 गेंदबाजों के साथ उतरेंगे. यह भी साफ है. मेरे हिसाब से सभी प्रश्नों का उत्तर आज भारत ने दे दिया है. सबसे बड़ी चीज जो कि मैं मानता हूं. अगर 5 गेंदबाजों के साथ आप इस टी20 वर्ल्ड कप में उतरते हैं तो आपकी टीम बिल्कुल बैलेंस्ड है.'

Advertisement

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड क्रिकेट टीम के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर भारतीय फैंस काफी उत्साहित हैं. ब्लू टीम का दूसरा मैच 9 जून को पाकिस्तान के साथ है. इस मैच पर सबकी नजर बनी हुई है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- बाबर आजम कब लेंगे संन्यास? T20 World Cup के बीच एबी डिविलियर्स के सामने खोला राज

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India