"क्या नवीन अब कभी कोहली को respect दे पाएंगे," अमित मिश्रा के बयान पर नवीन उल हक के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Naveen UL Haq on Virat Kohli, अमित मिश्रा ने कोहली को लेकर कुछ ऐसी बातें की है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. मिश्रा जी ने नवीन उल हक और कोहली की लड़ाई पर रिएक्ट किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
N

Naveen UL Haq reaction viral on Kohli: अमित मिश्रा ने शुभंकर मिश्रा के यू-ट्यूब शो में दिए अपने इंटरव्यू में  विराट कोहली को लेकर कई खुलासे किए. भारतीय दिग्गज स्पिनर ने सीधे तौर पर कहा कि कोहली अब पूरी तरह से बदल गए हैं. उनके अब मेरी पहले जैसी बात नहीं होती है. इसके अलावा भारतीय लेग स्पिनर ने ये भी कहा कि, आईपीएल में गंभीर और कोहली के बीच हुई मतभेद में विराट की पहले गलती थी. अमित मिश्रा ने कोहली को लेकर खुलासे किए कि विराट ने सबसे पहले नवीम उल हक को गलत शब्द बोले थे. जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. वहीं, लेग स्पिनर ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि, ये गंभीर थे जो आगे चलकर कोहली को गले लगाने आए थे. कोहली को ऐसा करना चाहिए थे. लेकिन गंभीर ने यहां बड़ा दिल दिखाया था. वहीं, अमित मिश्रा के इन बयानों के बाद अफगानिस्तान के नवीन उल हक का बयान सामने आया है. नवीन ने कोहली के साथ हुई अपनी लड़ाई को लेकर फिर से अपनी राय दी है. 

नवीन ने इस मामले में कहा कि, उस समय गर्मा-गर्मी में हमारी और कोहली के बीच बहसबाजी हुई थी. इसमें कुछ भी व्यक्तिगत नहीं था. मैं और कोहली दोनों उन बातों को भूल चुके हैं. वनडे वर्ल्ड कप में हमने एक दूसरे को गले लगाकर उन बातों को समाप्त कर दिया है. लेकिन आजकर सोशल मीडिया पर उन बातो को लेकर लगातार उठाया जाता है. इसे खत्म होने देते ही नहीं है. "

Advertisement

दरअसल, अमित मिश्रा ने जो बयान दिए हैं वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल है. वहीं, टेक्सेस सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा की ओर से मेजर लीग क्रिकेट खेल रहे नवीन ने कोहली को लेकर फिर से बयान देकर कोहली का सम्मान किया है. फैन्स नवीन की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर अमित मिश्रा को लेकर कई तरह की बातें हो रही है. सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि जब यह बात खत्म हो गई है तो ऐसी बातें फिर से कहकर भारतीय स्पिनर खुद के लिए सुर्खियां बटोरने चाह रहे हैं, यही कारण हैं कि उन्होंने इंटरव्यू में कोहली को लेकर कई बातें की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट