"द्विपक्षीय सीरीज खेलने से इनकार,", ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर Naveen-ul-Haq के पोस्ट ने फैन्स के बीच मचाई खलबली

Naveen-ul-Haq post viral: बता दें कि इसी साल जनवरी में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के साथ वनडे सीरीज खेलने से इंकार कर दिया था. ऐसे में अब नवीन उल हक ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर कर ऑस्ट्रेलिया के मजे लिए थे. 

World Cup 2023: नवीन उल हक एक बार फिर सुर्खियों में

Naveen-ul-Haq: अफगानिस्तान (Afghanistan) की टीम इस वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्मेंस करने में सफल हो गई है. टीम के पास अब सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका है. बता दें कि अफगानिस्तान को दो मुकाबले और खेलने हैं. साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैच और होने वाले हैं. 7 नवंबर को अफगानिस्तान की टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ होना है. उससे पहले अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. दरअसल, नवीन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर निशाना साधते हुए इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली है.

नवीन ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट द्वारा द्विपक्षीय सीरीज  को रद्द करने पर निशाना साधा और पोस्ट में लिखा , "द्विपक्षीय सीरीज खेलने से इनकार करने के बाद ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप में अफगानिस्तान से खेलते देखना दिलचस्प होगा." 

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि इसी साल जनवरी में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के साथ वनडे सीरीज खेलने से इंकार कर दिया था. दरअसल, उसी दौरान अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा जमा लिया था और महिलाओं के अधिकार प्रतिबंध लगा दिया था जिसके कारण ही ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने से इंकार कर लिया था. 


ऐसे में अब नवीन उल हक ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर कर ऑस्ट्रेलिया के मजे लिए थे. बता दें कि इस समय अफगानिस्तान की टीम सेमीफाइनल की रेस में बने हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बार के वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और तीन टीमों को हराने में सफल रही है. पाकिस्तान, नीदरलैंड्स और श्रीलंका को हराने में सफल रही है. अब अफगानिस्तान अपना अगला मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलने वाली है. अफगानिस्तान की टीम अगर दोनों मैच जीतने में सफल रही तो फिर सेमीफाइनल खेलना का रास्ता खुल जाएगा.  दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम एक मैच और जीतकर अपने नाम के आगे क्वालीफाई का टैग लगवा लेगी.