IND vs SA: "मैं तो बहुत लंबे समय से...", रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर नासिर हुसैन के बयान ने किया सरप्राइज

Nasser Hussain on Rohit Sharma Captaincy: भारत का लक्ष्य उस ट्रॉफी को दोबारा हासिल करना है जो आखिरी बार 2007 के ओपनिंग सीजन में जीती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

Nasser Hussain Statement on Rohit Sharma Captaincy: टी20 विश्व कप के फाइनल में भारत का सामना शनिवार को बारबाडोस में दो अपराजित टूर्नामेंट टीमों के बीच दक्षिण अफ्रीका से होगा. भारत का लक्ष्य उस ट्रॉफी को दोबारा हासिल करना है जो उन्होंने आखिरी बार 2007 के उद्घाटन संस्करण में जीती थी, जबकि दक्षिण अफ्रीका सभी प्रारूपों में पिछले सात विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद पहली बार फाइनल में है. टूर्नामेंट के इतिहास में टी20 विश्व कप में दोनों टीमें छह बार आमने-सामने हुई हैं और आमने-सामने के मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी रहा है.

रोहित शर्मा की कप्तानी पर नासिर हुसैन ने कहा 

नासिर हुसैन ने आईसीसी के हवाले से कहा, "मैं एक कप्तान, एक बल्लेबाज और एक व्यक्ति के रूप में रोहित शर्मा का बहुत लंबे समय से प्रशंसक रहा हूं." रोहित शर्मा बतौर कप्तान सात महीने के अंदर टीम को दूसरी बाद आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचाया है, ऐसे में उनके कप्तानी के कौशल को पूरा विश्व क्रिकेट सराह रहा है.

भारत का लक्ष्य उस ट्रॉफी को दोबारा हासिल करना है जो उन्होंने आखिरी बार 2007 के उद्घाटन सीजन में जीती थी, जबकि दक्षिण अफ्रीका सभी फार्मेट में पिछले सात विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद पहली बार फाइनल में है.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: तेल के कुंए और समुद्री रास्ते के डर से क्या रूकेगा युद्ध ?