Mumbai vs Vidarbha: "यह समय इनकी आलोचना करने का नहीं..", शार्दूल ने किया रहाणे और अय्यर का समर्थन

Shardul Thakur: शारदूल ठाकुर ने रणजी ट्रॉफी फाइनल के पहले दिन संकट के समय मुंबई के लिए शानदार पारी खेली

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
मुंबई:

Shardul Thakur: टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (AJinkya Rahane) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का समय बहुत ही ज्यादा खराब चल रहा है. अय्यर का समय मैदान और बाहर दोनों जगह चल रहा है, तो मुंबई रणजी ट्रॉफी कप्तान अजिंक्य रहाणे के बल्ले पर एकदम से जंग लग गया है. पिछले कई मैचों से रहाणे फ्लाप चल रहे हैं, लेकिन शार्दूल ठाकुर (Sharul Thakur) के रूप में दोनों को बड़ा समर्थक मिला है. ठाकुर ने रविवार को कहा कि संघर्ष कर रहे इन बल्लेबाजों को प्रोत्साहित करने की जरुरत है. रहाणे और श्रेयस विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के फाइनल के पहले दिन एक समान सात रन बनाकर आउट हुए. वानखेड़े स्टेडियम में 41 बार के चैंपियन की पहली पारी 224 रन पर सिमट गई.

यह भी पढ़ें:

Mumbai vs Vidarbha Final: बहुत नखरे दिखा रहे थे श्रेयस अय्यर, अब हुआ ऐसा बुरा हाल,  सचिन ने उठाई उंगली

मैच में 69 गेंद में 75 रन की आक्रामक पारी खेल कर मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने वाले शारदुल ने कहा, ‘अजिंक्य पूरे सत्र में रन नहीं बना पाये हैं. वह अच्छी लय में नहीं है. हम इसके लिए उन्हें दोष नहीं दे सकते क्योंकि उनका खराब समय चल रहा है.' उन्होंने कहा, ‘यह उनके लिए बस एक कठिन दौर है. श्रेयस (और) अजिंक्य के बारे में मैं यही कहूंगा. ये लोग मुंबई और भारत के लिए मैच विजेता रहे हैं.'

Advertisement

शारदुल ने सभी से आग्रह किया कि वे बुरे दौर से गुजर रहे इन अनुभवी खिलाड़ियों का समर्थन करें. उन्होंने कहा, ‘अभी उनका समय खराब चल रहा है. यह उनकी आलोचना करने के बजाय उनका समर्थन करने का समय है क्योंकि आलोचना करना आसान है.' रहाणे ने रणजी ट्रॉफी में अब तक आठ मैचों में 12.81 की औसत से केवल 141 रन बनाए हैं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है. दूसरी ओर, श्रेयस अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ प्रतिबद्धताओं के कारण इस सत्र में मुंबई के लिए नियमित नहीं रहे हैं. उन्होंने तीन घरेलू मैचों में उन्होंने 19.33 के औसत से 58 रन बनाये है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9