Shardul Thakur: रणजी फाइनल के पहले दिन ही शार्दूल ठाकुर ने किया यह धमाका, मुंबई को दिया 'टॉनिक'

Shartul Thakur blistering Fifty: फैंस मजाक-मजाक में बातें कर रहे हैं कि एकदम से शार्दूल ठाकुर ने ऐसा क्या खा लिया है!

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Shrdul Thakur: टीम इंडिया से बाहर चल रहे मुंबई के ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर जारी रणजी ट्रॉफी में कुछ अलग ही पहलू साबित करने में लगे हैं. कुछ दिन पहले ही शार्दूल ने तमिलनाडु के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में सिर्फ 95 गेंदों पर शतक जड़ते हुए  दिखाया था कि अब उनकी बल्लेबाजी का स्तर क्या हो चला है. और अब मुंबई के लिए नंबर आठ पर बैटिंग कर रहे इस बॉलिंग-ऑलराउंडर ने फिर से दिखाया कि तमिलनाडु के खिलाफ उनका शतक कोई तुक्का नहीं था. घरेलू वानखेड़े स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ रविवार से शुरू हुए रणजी ट्रॉफी फाइनल (Ranji Trphy Final) में शार्दूल ने एक बार फिर से धमाका करते हुए सेलेक्टरों का ध्यान अपनी ओर खींचा है

ठाकुर (Shardul Thakur) का दम

शार्दूल मैच के पहले ही दिन विदर्भ के खिलाफ तब बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे, जब मुंबई ने सातवां विकेट 154 रन पर ही गंवा दिया था. लेकिन लॉर्ड ठाकुर को हालात भला कब डिगा सके हैं. न कभी पहले, और न ही अब. और ठाकुर का बल्ला दे-दनादन विदर्भ के गेंदबाजों पर बरस पड़ा. और उन्होंने सिर्फ 37 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़ डाला. छह चौकों और दो छक्कों के साथ, जो उनका फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 12वां अर्द्धशतक रहा. 

Advertisement

गेंदबाजी में भी कर दी शुरुआत

कुल मिलाकर ठाकुर ने आउट होने से पहले 69 गेंदों पर 8 चौकों और 3 छक्कों से 75 रन बनाए. और मुंबई को पहली पारी में 224 का स्कोर दिला दिया, तो इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने शुरुआत कर दी.  विदर्भ के ओपनर अथर्व ताइदे का विकेट लेकर उन्होंने पहला विकेट लेकर शुरुआत कर दी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat