Advertisement

सोते हुए MS Dhoni की चुपके से तस्वीर क्लिक करके एयरहोस्टेस ने खड़ा किया विवाद, 'प्राइवेसी' को लेकर मचा बवाल

MS Dhoni viral video, इंटरनेट पर धोनी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें माही फ्लाइट पर सोते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, एयर होस्टेस माही की तस्वीर क्लिक कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
धोनी का एक और वीडियो वायरल

MS Dhoni viral video: MS Dhoni ऐसे क्रिकेटर हैं जिनको लेकर लगातार सोशल मीडिया पर बातें होती रहती है. अब एक और वीडियो धोनी का वायरल हुआ है जिसमें माही हवाई जहाज पर है. जो वीडियो इस बार सोशल मीडिया पर वायरल है उसमें धोनी हवाई जहाज  में सोते हुए नजर आए हैं तो वहीं फ्लाइट में मौजूद एयरहोस्टेस (Airhostess)  चुपके से माही की तस्वीर क्लिक करते हुए नजर आ रही हैं. धोनी के साथ फ्लाइट में उनकी वाइफ भी मौजूद है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. वहीं, कुछ दिन पहले एक और वीडियो धोनी का वायरल हुआ था जिसमें एयरहोस्टेस माही को चॉकलेट देते हुए नजर आई  थी. वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

Advertisement

वहीं, सोशल मीडिया पर धोनी के फैन्स अपने फेवरेट क्रिकेटर की प्राइवेसी को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि एयरहोस्टेस को इस तरह से फोटो क्लिक नहीं करनी चाहिए थे. उनको माही को बता देना चाहिए था. सोशल मीडिया पर फैन्स और लोग धोनी की प्राइवेसी को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि इस बार आईपीएल में धोनी की कप्तानी में सीएसके ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाबी पाई, फाइनल में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को हराकर खिताब जीतने में सफल रही थी. धोनी इस सीजन आईपीएल के दौरान घुटने की चोट से परेशान रहे थे. यही कारण था कि आईपीएल के खत्म होने के बाद माही ने अपने घुटने की सर्जरी कराई थी. 

Advertisement

आईपीएल के खत्म होने के बाद धोनी ने अपने बायें घुटने का  सफल आपरेशन मुंबई के एक अस्पताल में कराया था. सीएसके को खिताब दिलाने के बाद  धोनी सो अहमदाबाद से सीधे मुंबई पहुंचे थे. उन्होंने मशहूर खेल आर्थोपीडिक सर्जन डॉक्टर दिनशॉ पर्डीवाला से सर्जरी को लेकर सलाह ली  थी, जो बीसीसीआई की मेडिकल पैनल में भी शामिल रहे थे. उन्होंने  ऋषभ पंत समेत कई भारतीय क्रिकेटरों की सर्जरी की है. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* 21 साल के बल्लेबाज का कोहराम, एक ओवर में ठोक दिए 48 रन, जड़े 7 छक्के, क्रिकेट जगत में मची हलचल, Video
* महान इंग्लिश पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड ने लिया संन्यास, भारतीय हमेशा करेंगे इस बात के लिए याद

Featured Video Of The Day
Exit Poll 2024: Congress नेता Pawan Khera ने नकारे एग्जिट पोल के आंकड़े | Lok Sabha Election 2024

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: