0.6 सेकंड का रिएक्शन टाइम,  2.3 मीटर की छलांग, 42 साल के धोनी ने हवाई कैच लेकर मचाया बवाल, विश्व क्रिकेट चौंका,Video

MS Dhoni completes a terrific catch, सीएसके ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और  206 रन बनाए थे जिसमें गायकवाड़ और रचिन रवींद्र ने 46-46 रन की पारी खेली, लेकिन फिर इसके बाद

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

MS Dhoni Flying catch viral:  गुजरात टाइटंस (GT vs CSK IPL 2024)  के खिलाफ सीएसके को शानदार 63 रनों से जीत मिली, सीएसके की जीत में एम एस धोनी का एक कैच खूब वायरल हो रही है. दरअसल ,धोनी (MS Dhoni Catch) ने 42 साल की उम्र में जिस फुर्ती के साथ कैच लपका उनसे विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया. गुजरात के खिलाफ मैच में धोनी ने विजय शंकर का कैच हवा में डाइव मारकर लपका, बल्लेबाज भी धोनी के अंदाज को देखकर चकित रह गया. सोशल मीडिया पर फैन्स ही नहीं बल्कि पूर्व दिग्गज भी धोनी के अंदाज की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं. यहां तक कि इरफान ने माही से अपील भी कर डाली है कि "एक सीजन और माही.." वहीं, सुरेश रेैना ने पोस्ट शेयर किया और लिखा कि "टाइगर अभी जिंदा है." (MS Dhoni completes a terrific catch)

बता दें कि धोनी ने 0.6 सेकंड का रिएक्शन टाइम और 2.3 मीटर छलांग लगाकर चौंकाने वाला कैच लपका, माही के कैच ने फैन्स को दिवाना बना दिया है. डेरिल मिशेल की गेंद पर विजय शंकर कवर ड्राइव शॉट मारना चाहते थे लेकिन गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और विकेट के पीछे गई, ऐसे में धोनी के पास केवल 0.6 सेकंड का टाइम था. तब धोनी ने 2.3 मीटर खुद के शरीर को हवा में स्ट्रेच किया और एक चौंकाने वाला कैच लेकर शंकर की पारी का अंत कर दिया है. धोनी के इस कैच ने बवाल मचा दिया है. इरफान ने सीधे तौर पर कहा है कि ऐसे कैच जवानी में लिए जाते हैं. 

Advertisement

बता दें कि सीएसके ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और  206 रन बनाए थे जिसमें गायकवाड़ और रचिन रवींद्र ने 46-46 रन की पारी खेली, वहीं, शिवम दुबे ने 23 गेंद पर 51 रन बनाकर टीम के स्कोर को 206 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. सीएसके यह मैच 63 रन से जीतने में सफल रही. गुजरात 20 ओवर में 143 रन ही बना सकी. आईपीएल 2024 में सीएसके की टीम लगातार दो मैच जीतने में सफल हो गई है. सीएसके प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर मौजूद हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा में Arvind Kejriwal ने किया चुनाव प्रचार का आगज