"2009 से आज तक और हमेशा के लिए ..", धोनी के बर्थडे पर जडेजा का खास ट्वीट इंटरनेट पर मचा रहा धूम

MS Dhoni Birthday: भारतीय सुपरस्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी धोनी को उनके बर्थडे पर खास विश किया है, जो इंटरनेटर पर वायरल है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
M

MS Dhoni Birthday: दुनिया के महान विकेटकीपर धोनी आज अपना 42वां बर्थडे मना रहे हैं. धोनी के बर्थडे पर फैन्स की दिवानगी देखने को मिल रही है. वहीं, भारतीय सुपरस्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी धोनी को उनके बर्थडे पर खास विश किया है, जो इंटरनेटर पर वायरल है. दरअसल, जब भी जडेजा धोनी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करते हैं वह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अब धोनी के बर्थडे के अवसर पर जडेजा का पोस्ट इंटरनेट पर धूम मचा रहा है जडेजा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "2009 से आज तक और हमेशा के लिए मेरे 'गो टू मैन'.. माही भाई आपको जन्मदिन बहुत मुबारक हो. जल्द ही येलो कलर में आपसे मुलाकात होगी.."

जजेजा के अलावा सुरेश रैना ने भी खास ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रहा है. रैना ने ट्वीट किया और लिखा, " "मेरे बड़े भाई को जन्मदिन की शुभकामनाए,  पिच साझा करने से लेकर अपने सपने साझा करने तक, हमने जो बंधन बनाया है वह अटूट है. एक कप्तान और मित्र दोनों के रूप में आपकी ताकत मेरी मार्गदर्शक रही है. आने वाला वर्ष आपके लिए खुशी, सफलता और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए.. चमकते रहो, नेतृत्व करते रहो, और अपना जादू फैलाते रहो."

Advertisement
Advertisement

बता दें कि धोनी सर्वकालिक महान भारतीय कप्तानों में से एक और सीमित ओवरों के क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं.  उन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को  टी20 विश्व कप, वनडे विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीताया है और वो ऐसा कमाल करने वाले भारत के इकलौते कप्तान भी हैं. उन्होंने भारत को 2007 टी20 विश्व कप खिताब भारत को दिलाया था, जो टीम के कप्तान के रूप में उनका पहला कार्यभार था.  इसके बाद 2011 में वनडे विश्व कप भारत को दिलाकर इतिहास रच दिया था. वहीं, माही ने साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत को जीत दिलाई थी.  इसके अलावा साल 2009 में भारत पहली बार टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचा तो उस समय भी धोनी ही टेस्ट टीम के कप्तान थे. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* Video: पोज मारते रह गए उस्मान ख्वाजा, मार्क वुड की गेंद ने काटा बवाल, ऐसे उखाड़ फेंका लेग स्टंप
* टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, लेकिन रिंकू सिंह ने दिलीप ट्रॉफी में मचाया गदर, ऐसी पारी खेल सेलेक्टर्स को दिया जवाब

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD