Advertisement

मोहम्मद शमी ने हाथ जोड़कर भारतीय टीम के प्रति जताया अपना प्यार, देखें खूबसूरत तस्वीर

मोहम्मद शमी ने आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 से भारतीय अभियान के समाप्त होने के कुछ दिन बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह ब्लू जींस, वाइट चेक टीशर्ट और ब्लू कैप में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शमी ने हाथ जोड़कर भारतीय टीम के प्रति जताया अपना प्यार
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के 31 वर्षीय अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) से भारतीय अभियान के समाप्त होने के कुछ दिन बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह ब्लू जींस, वाइट चेक टीशर्ट और ब्लू कैप में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने भारतीय टीम के प्रति अपना प्यार भी जताया है. शेयर किए गए तस्वीर में वह मासूमियत के साथ हाथ जोड़कर किसी पार्क में खड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लाल रंग के दिल (Red Heart Emoji) की इमोजी लगाई है. साथ ही साथ उन्होंने #टीम इंडिया और #एमशमी11 का भी इस्तमाल किया है. 

Advertisement

बता दें शुरूआती दो मुकाबलों को छोड़कर मोहम्मद शमी भारतीय टीम के लिए T20 वर्ल्ड कप 2021 में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए नजर आए थे. वह आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम के लिए सर्वाधिक सफलता प्राप्त करने वाले तीसरे गेंदबाज हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में देश के लिए पांच मैच खेलते हुए कुल पारियों में छह सफलता प्राप्त की. वहीं देश के लिए T20 वर्ल्ड कप 2021 में सर्वाधिक विकेट चटकाने का कारनामा जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा के नाम रहा. इन दोनों खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के लिए इस महाकुंभ में क्रमशः सात-सात सफलता प्राप्त की. 

Advertisement

T20 World Cup: वॉर्नर पर भड़के हरभजन और गंभीर, ये है वजह

T20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ विकेट न चटका पानें और थोड़ा महंगा साबित होने की वजह से शमी को भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था. दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में मिली पहली हार से भारतीय क्रिकेट प्रेमी काफी नाराज हो गए थे. इस दौरान उन्होंने शमी को अपना निशाना बनाते हुए काफी भले बुरे शब्दों का इस्तमाल किया था जोकि एक मैच विनर खिलाड़ी के लिए बिल्कुल ही शोभा नहीं देता है.

Advertisement

सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से हराया, एक्‍सपर्ट बोले- PAK को नहीं आता है बड़े टूर्नामेंट जीतना
. ​

Advertisement
Featured Video Of The Day
EVM Hacking: North West Mumbai Seat के नतीजे पर Election Commission का जवाब आया सामने | India@9

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: