Mohammad Rizwan: पाकिस्तान में मोहम्मद रिजवान की होगी अगली 'मेजर सर्जरी' औंधे मुंह गिरा स्टार का प्रदर्शन, VIDEO

Mohammad Rizwan Flop Performance: दूसरे टेस्ट मुकाबले में अच्छी शुरुआत के बावजूद मोहम्मद रिजवान बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब हुए हैं. पिछले 6 पारियों में उनके बल्ले से महज 1 अर्धशतक निकला है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Mohammad Rizwan

Mohammad Rizwan, Pakistan vs England, 2nd Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 15 अक्टूबर से मुल्तान में खेला जा रहा है. यहां ग्रीन टीम को अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से काफी आस थी, लेकिन वह इन उम्मीदों पर एक बार फिर खरे उतर नहीं पाए हैं. छठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उन्हें शुरुआत तो अच्छी मिली, लेकिन उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए हैं. 

रिजवान के बल्ले से दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 42.27 की स्ट्राइक रेट से 41 रन निकले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 97 गेंदों का सामना किया. मैच के दौरान उनके बल्ले से 5 चौके निकले. 32 वर्षीय बल्लेबाज को ब्रायडन कार्स ने विकेटकीपर जेमी स्मिथ के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दखाया है. 

कुछ इस तरह कार्स के शिकार बने रिजवान 

मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान की तरफ से छठवें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए. विपक्षी टीम की तरफ से पारी का 97वां ओवर कार्स डाल रहे थे. कार्स ने इस ओवर की आखिरी गेंद को रिजवान के पैरों को निशाना बनाकर डाला था. जहां रिजवान पूरी से चकमा खा बैठे. 

नतीजा यह रहा कि गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेट के पीछे चली गई. यहां चुस्त दुरुस्त तैयार जेमी ने कोई गलती नहीं की और एक लंबी छलांग लगाते हुए रिजवान को पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया. 

पिछले 6 पारियों में केवल 1 अर्धशतक लगा पाए हैं रिजवान 

बाबर आजम की तरह ही रिजवान का फॉर्म भी मौजूदा समय में डगमगाया हुआ है. पिछले 6 टेस्ट पारियों में वह केवल 1 ही अर्धशतक लगा पाए हैं. अगर ऐसे ही उनका प्रदर्शन डाउन होता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब उन्हें भी टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें- 21 साल के श्रीलंकाई क्रिकेटर ने रचा इतिहास, जब-जब युवा क्रिकेटरों की होगी बात, तब-तब लिया जाएगा नाम

Advertisement
Featured Video Of The Day
India से विवाद के बीच Canada में ही घिर गए Justin Trudeau, उनके ही सांसद ने मांग लिया इस्तीफा
Topics mentioned in this article