Mitchell Starc vs SRH: मिचेल स्टार्क का धमाका, लहराती गेंद पर ऐसे चकमा खा गए ट्रेविस हेड और शाहबाज़ अहमद, वीडियो हुआ वायरल

Mitchell Starc Wicket vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 के पहले क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Mitchell Starc Bowled Travis Head: कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के पहले क्वालीफ़ायर मुकाबला में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला हैदराबाद के लिए सही साबित नहीं हुआ और उन्हें शुरुआती झटके का सामना करना पड़ा. आईपीएल 2024 के सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क बड़े मैच के बड़े खिलाड़ी वाले रंग में नज़र आये. हैदराबाद के पारी की दूसरी ही गेंद पर उन्होंने ट्रेविस हेड को अपनी लहराती हुई गेंद पर बोल्ड कर दिया.

उसके बाद स्टार्क के खाते में नितीश रेड्डी (9) रन के रूप में दूसरी सफलता आई जिसको स्टार्क ने पांचवे ओवर की आखिरी गेंद पर गुरबाज के हाथ कैच कराया और उसकी अगली ही गेंद पर शाहबाज़ अहमद को शून्य पर क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया.

Advertisement

केकेआर कुल 20 अंकों के साथ लीग चरण में नौ जीत, तीन हार और दो बिना नतीजे के शीर्ष पर रही. वे +1.428 के नेट रन रेट के साथ भी समाप्त हुए, जो आईपीएल इतिहास में किसी भी टीम द्वारा सबसे अधिक है. SRH आठ जीत, पांच हार और एक बिना नतीजे के साथ दूसरे स्थान पर है, जिससे उन्हें 16 अंक मिले हैं. दोनों टीमों ने इस सीज़न में छह बार 200 से अधिक का स्कोर बनाया है, जो किसी भी टीम द्वारा सबसे अधिक है. SRH ने तीन बार 250 रन का आंकड़ा पार किया है, साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ 287/3 आईपीएल का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाया है, जबकि KKR ने दो बार ऐसा किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?