स्टार्क 'फायर' है,' सूर्यकुमार यादव लगातार दो मैच में 'गोल्डन डक' पर हुए आउट, फैन्स ने शुरू की सैमसन की मांग

NID vs AUS 2nd ODI: लगातार दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc)  ने LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई,

स्टार्क 'फायर' है,' सूर्यकुमार यादव लगातार दो मैच में 'गोल्डन डक' पर हुए आउट, फैन्स ने शुरू की सैमसन की मांग

स्टार्क का कहर

NID vs AUS 2nd ODI: लगातार दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc)  ने LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई, लगातार दूसरे मैच में सूर्या गोल्डन डक का शिकार बने हैं. पहले वनडे मैच में भी सूर्यकुमार यादव गोल्डन डक पर आउट हुए थे. बता दें कि दूसरे वनडे मैच में भारतीय पारी पांचवां ओवर स्टार्क लेकर आए थे. यह ओवर भारतीय पारी के लिए खतरनाक साबित हुई. आग की तरह स्टार्क ने यह ओवर किया. ओवर की चौथी गेंद पर स्टार्क ने रोहित को स्लिप में कैच कराया तो वहीं, अगली गेंद पर सूर्या को LBW आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. गेंद इतनी कमाल की थी कि सूर्या हिल भी नहीं पाए और बिना DRS लिए बूझे मन से पवेलियन की ओर चल दिए. वहीं, कोहली का रिएक्शन भी देखने लायका था. जब सूर्या पहली ही गेंद पर गोल्डन डक का शिकार हुए तो विराट के चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई थी.

वहीं, फैन्स एक बार फिर संजू सैमसन की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि सैमसन को टीम में शामिल न करते टीम मैनेजमेंट उनके साथ खिलवाड़ कर रही है. अब जब सूर्या और ईशान पूरी तरह से लगातार फ्लॉप हो रहे हैं, इसके बाद भी दोनों को टीम में जगह लगातार कैसे मिल रही है. इसको लेकर अब फैन्स टीम मैनेजमेंट पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन की जगह वापसी की है जबकि शार्दुल ठाकुर के स्थान पर अक्षर पटेल को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है. ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। एलेक्स कैरी ने जोश इंग्लिश की जगह ली है जबकि चोटिल ग्लेन मैक्सवेल के स्थान पर नाथन एलिस को लिया गया है. भारत पहला मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में अभी 1-0 से आगे है.


--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी गेंद पर PSL चैंपियन बना लाहौर कलंदर्स , शाहीन अफरीदी की टीम ने जमकर मनाया जश्न
* 'शेर बूढ़ा नहीं हुआ है..' रॉकेट के स्पीड से जा रही थी गेंद, मोहम्मद कैफ हवा उड़े, एक हाथ से लिया हैरतअंगेज कैच, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com