यूं ही मुझे नहीं कहते स्टार्क, मिचेल ने लोगों को दिखाया आईना, VIDEO

Mitchell Starc, IPL 2024: मिचेल स्टार्क का फाइनल मुकाबले में भी हैरतअंगेज प्रदर्शन जारी है. उन्होंने जिस तरह से अभिषेक शर्मा को बोल्ड किया है. उसे देख हर कोई हैरान है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Mitchell Starc

Mitchell Starc, IPL 2024: लीग राउंड में मिचेल स्टार्क अपने कद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे थे. जिसके बाद फैंस के साथ-साथ कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उनकी जमकर आलोचना की थी. यही नहीं लोग आईपीएल में उनकी धनराशि को लेकर भी सवाल उठा रहे थे. सोशल मीडिया पर तो मानो फैंस उनके पीछे ही पड़ गए थे. हालांकि, खराब प्रदर्शन और आलोचनाओं के बीच 34 वर्षीय तेज गेंदबाज पूरी तरह से खामोश रहा. अब जब टूर्नामेंट के बड़े मुकाबले शुरू हो गए हैं तो वह अपने प्रदर्शन से दिखा रहे हैं कि आखिर उन्हें क्यों मिचेल स्टार्क कहा जाता है और फ्रेंचाइजी ने क्यों उन्हें इतनी बड़ी धनराशि खर्च करते हुए अपने बेड़े में शामिल किया है. 

Advertisement

आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर मुकाबला 21 मई को कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में स्टार्क ने कहर बरपाती गेंदबाजी करते हुए 3 सफलता प्राप्त की और विपक्षी टीम की पूरी बल्लेबाजी क्रम को झकझोर कर रख दिया.

Advertisement

अब टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है. यहां भी उन्होंने विपक्षी टीम के विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (02) को बोल्ड करते हुए अपना इरादा जाहिर कर दिया है. नॉकआउट मुकाबलों में वह कुछ ज्यादा ही खतरनाक नजर आ रहे हैं टीम के लिए उन्होंने 3 ओवरों की गेंदबाजी की है. इस बीच 4.70 की इकोनॉमी से 14 रन खर्च करते हुए 2 विकेट चटकाए हैं. 

Advertisement
Advertisement

स्टार्क के दूसरे शिकार टॉप क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (09) बने हैं. त्रिपाठी को स्टार्क ने रमनदीप के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. 

Advertisement
आईपीएल 2024 में स्टार्क का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में स्टार्क ने अपनी टीम के लिए अबतक कुल 14 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनको 13 पारियों में 26.11 की औसत से 17 सफलता हाथ लगी है. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 33 रन खर्च कर 4 विकेट रहा है.

यह भी पढ़ें- कहां है हार्दिक पंड्या, कब पहुंचेंगे न्यूयॉर्क? तलाक के अफवाहों के बीच आई बड़ी अपडेट

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा