पाकिस्तानी गेंदबाज मीर हमज़ा ने हवा में नचाई गेंद, बांग्लादेश बैटर का हुआ बुरा हाल, ऐसे देखता रह गया ,Video

Mir Hamza Bowling viral video PAK vs BAN: जाकिर देखते रह जाते हैं और गेंद अपना काम करने में सफल हो जाती है. बोल्ड होने के बाद जाकिर भी हैरान रह जाते हैं उनके यकीन ही नहीं होता है कि इस करिश्माई गेंद ने उनके डिफेंस को तोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Zakir Hasan viral video PAK vs BAN 2nd Test: पाकिस्तान की टीम दूसरे टेस्ट मैच में भी हार के करीब है. टेस्ट मैच के पांचवें दिन ये खबर लिखे जाने तक लंच के समय बांग्लादेश ने 2 विकेट पर 122 रन बना लिए हैं. बांग्लादेश को जीत के लिए 63 रन की दरकार है, पाकिस्तानी गेंदबाज बांग्लादेश के बल्लेबाजों को आउट करने की भरसक कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार होगा जब बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में हराने में सफल रहेगी. पहला टेस्ट मैच भी बांग्लादेश ने जीता था. वहीं, पांचवें दिन पाकिस्तान के गेंदबाज मीर हमज़ा अपनी करिश्माई गेंदबाजी से थोड़ी उम्मीद जरूर जगाई है, जब पाकिस्तानी गेंदबाज ने बांग्लादेश के ओपनर जाकिर हसन को अपनी कातिलाना गेंद पर बोल्ड कर दिया. जिसके बाद बैटर ने गेंद को फ्रंट फुट पर जाकर डिफेंस करने की कोशिश की लेकिन गेंद टप्पा खाने के बाद सीधे स्टंप में घुस जाती है. 

जाकिर देखते रह जाते हैं और गेंद अपना काम करने में सफल हो जाती है. बोल्ड होने के बाद जाकिर भी हैरान रह जाते हैं उनके यकीन ही नहीं होता है कि इस करिश्माई गेंद ने उनके डिफेंस को तोड़ दिया है. जाकिर बांग्लादेश की दूसरी पारी में 40 रन बनाकर आउट हुए. 

Advertisement

बता दें कि पहला टेस्ट मैच बांग्लादेश ने 10 विकेट से जीता था. बता दें कि बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच पहली द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज साल 2002 में खेली गई थी.

Advertisement

उसके बाद दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 6 सीरीज खेली जा गई है जिसमें एक बार फिर भी बांग्लादेश को जीत नहीं मिली थी. अब बांग्लादेश के पास 22 साल के इतिहास को पलटने का मौका होगा. पहली बार बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में पूर्ण सफाया करने के करीब है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article