Advertisement

MI vs DC: रोमारियो शैफर्ड ने कैपिटल्स पर किया यह "प्रचंड प्रहार", कहीं डूब न जाए टीम पंत

Romario Shepherd: रोमारियो शैफर्ड ने नॉर्किया की ऐसी धुलाई की सभी ने दांत तले उंगली दबा ली

Advertisement
Read Time: 2 mins
Romario Shepherd's Power: रोमारियो शैफर्ड ने प्रचंड प्रहारों से सभी के होश उड़ा दिए
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में रविवार को अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में टीम हार्दिक की किस्मत बदलती दिख रही है. कम से कम पहली पाली के बाद तो ऐसा कहा जा सकता है. एक बार को लगा कि सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav)  की वापसी करना मुंबई के लिए दुर्भग्यशाली रहा क्योंकि जब कप्तान हार्दिक पांड्या (39) छठे विकेट के रूप में आउट हुए, तो एक बार लगा कि इंडियंस बमुश्किल ही दो सौ का आंकड़ा छू पाएं, लेकिन फिर आखिरी ओवर में ऐसा हुआ कि दिल्ली कैपिटल्स के डग आउट में बैठे दिग्गज ही नहीं, बल्कि तमाम लोग हिलकर रह गए. और जो विंडीज के रोमारियो शैफर्ड (Romario Shepherd) ने कर दिखाया, वह दिल्ली की हार का सबब भी बन सकता है. 

MI vs DC: सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई बदरंग तो सोशल मीडिया पर बरसे ऐसे मजाकिया मीम्स

रोमारियो का प्रहार, नॉर्किया तार-तार!

यूं तो टिम डेविड के प्रहारों से इंडियंस पारी का 19वां ओवर खत्म होने के बाद ही दो सौ का स्कोर पार कर चुके थे, लेकिन बीसवां ओवर आया, तो यह अपने आप में आंधी लेकर आया! शैफर्ड के बल्ले से ऐसी आंधी आई कि विकेटकीपिंग कर रहे दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत बस देखते रह गए. शुरुआत शैफर्ड ने पहली गेंद पर चौके से की, तो समापन छक्के से. कुल मिलाकर सभी गेंद शैफर्ड ने ही खेलीं. और इस ओवर में इस विंडीज ऑलाउंडर ने चार छक्के और दो चौके जड़ते हुए ओवर में 32 रन बटोर लिए. 

दिल्ली को महंगा न पड़ जाए यह प्रहार!

आखिरी ओवर में शैफर्ड ने दे-दनादन अंदाज में जो 32 रन बटोरे, निश्चित रूप से यह मैच में बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं. दिल्ली के लिए इस मुकाबले में 235 रन बनाना  किसी भी लिहाज से आसान होने नहीं जा रहा. और अगर दिल्ली की पारी शैफर्ड के आखिरी ओवर में बनाए गए 32 रन के भीतर ही सीमित रह जाती है, तो चौंकाने वाली बात बिल्कुल भी नहीं होगी. कुल मिलाकर शैफर्ड की आखिरी ओवर की धुनाई ने मुंबई को मनोैज्ञानिक लाभ की स्थिति में पहुंचा दिया, जो बाद में हार्दिक पांड्या के चेहरे और ड्रेसिंग रूप की तस्वीरों से सहज समझा जा सकता है. 


 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor ने बताई ये 2 वजह, Election Results 2024 में Modi ही आएंगे | Khabar Pakki Hai

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: