'अपने मर्जी के मालिक हैं रोहित शर्मा', 'हिटमैन' को लेकर कोच का अजीबोगरीब बयान

Mark Boucher statement on Rohit Sharma: 'हिटमैन' रोहित शर्मा अगले साल एमआई का साथ छोड़ सकते हैं के सवाल का एमआई के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने दिलचस्प बयान दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Rohit Sharma

Mark Boucher statement on Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के लिहाज से आईपीएल 2024 का समापन हो चुका है. यह कहना गलत नहीं होगा कि टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ सालों में इस साल सबसे खराब रहा. यही नहीं इस साल एमआई के अंदरूनी हालात भी काफी खराब रहे. रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या के बीच लगातार उठापटक की खबरें सामने आती रहीं. अब जब टूर्नामेंट समाप्त हो चुका है तो लोग रोहित शर्मा को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि 'हिटमैन' अगले साल एमआई का साथ छोड़ सकते हैं. जिसपर टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर का भी बयान सामने आया है.

47 वर्षीय पूर्व अफ्रीकी क्रिकेटर का कहना है कि सच कहूं तो इसके बारे में काफी बातचीत चल रही है. मैंने एक रात पहले खुद उनसे इस मसले पर बातचीत की है. मैंने उनसे पूछा आपका अगला प्लान क्या है? जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि टी20 वर्ल्ड कप और यह परफेक्ट है.

बाउचर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरे हिसाब से रोहित अपनी इच्छा के खुद मालिक हैं. अगले सीजन में मेगा ऑक्शन होने वाला है. कोई नहीं जानता अगले साल क्या होने वाला है. रोहित के लिहाज से यह सीजन आफी शानदार रहा. नेट्स में वह काफी अच्छे टच में नजर आ रहे थे. चेन्नई के खिलाफ उनके बल्ले से शतक भी निकला था.

Advertisement
आईपीएल 2024 में कैसा रहा रोहित शर्मा का प्रदर्शन? 

आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा का प्रदर्शन सराहनीय रहा. वह अपनी टीम के लिए इस सीजन में सर्वाधिक स्कोरर रहे. उन्होंने टूर्नामेंट के कुल 14 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच उनके बल्ले से 14 पारियों में 32.08 की औसत से 417 रन निकले. इस दौरान वह 1 शतक और 1 अर्धशतक भी लगाने में भी कामयाब रहे. टूर्नामेंट में उनका स्ट्राइक रेट 150.00 का रहा.

Advertisement

यह भी पढ़ें- IPL 2024: पंजाब ने फिर बदला कप्तान, धवन-कुर्रन के बाद विकेटकीपर ने ली टीम की कमान
 

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण, देखिए कैसे हुई मौत