MS Dhoni Sixes: आखिरी दो बॉल और दो आसमानी छक्के...माही ने मचा दिया गदर ,Video

चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर में सब के चहेते धोनी बैटिंग करने आए और  2 आसामानी छक्के जड़ दिए , जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
आखिरी दो बॉल और दो आसमानी छक्के...धोनी ने मचा दिया गदर ,Video
नई दिल्ली:

MS Dhoni Sixes against PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में एक बार फिर धोनी ने अपने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 200 रन बनाए. इसी बीच चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर में सब के चहेते धोनी बैटिंग करने आए और  2 आसामानी छक्के जड़ दिए , जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. सैम की आखिरी 2 गेंदों पर 2 छक्के जड़कर धोनी ने चेन्नई के स्कोर को 200 तक पहुंचा दिया.हालांकि यैलो आर्मी के लिए डेवोन कॉनवे ने भी शानदार बल्लेबाज़ी की और 92 रन बनाए. लेकिन स्पेशल अटेंशन मिल रही है धोनी के दो छक्कों को. इससे पहले चेन्नई के शुरूआती दो मैचों में भी धोनी ने कुछ इसी तरह की आतिशी बैटिंग की थी. 

Advertisement

इससे पहले जडेजा के आउट होते ही जब धोनी बैटिंग करने आए तो पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंजने लगा. पूरे स्टेडियम पीली जर्सी से रंगा हुआ नज़र आ रहा था.

Advertisement

इससे पहले चेन्नई ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 200 रन बनाए. धोनी ने आखिरी ओवर में सैम करन की अंतिम दो गेंदों पर लगातार 2 छक्के जड़े.  वहीं कॉनवे ने चेनई के लिए सबसे ज्यादा  92 रन बनाए. पंजाब की तरफ से राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, सिकंदर रजा और सैम करन सभी को 1-1 विकेट मिला. 

Advertisement

 दोनों टीमों की इलेवन ये रही:

चेन्नई सुपरकिंग्स XI: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (w/c), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश ठीकशाना

Advertisement

पंजाब किंग्स XI:
अथर्व तायडे, शिखर धवन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, सिकंदर रजा, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत सिंह भाटिया, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

--- ये भी पढ़ें ---

* "विश्व कप साल आ गया, "थ्री-डी" प्लेयर छा गया", विजय शंकर की मैच जिताऊ पारी के बाद फैंस के मजेदार कमेंट
* Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ लाइव मैच में पाकिस्तान ने कर दिया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही किरकिरी

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary
Topics mentioned in this article