आखिरी गेंद पर PSL चैंपियन बना लाहौर कलंदर्स , शाहीन अफरीदी की टीम ने जमकर मनाया जश्न

PSL 2023: मुल्तान सुल्तान को हराकर लाहौर कलंदर्स ने 1 रन से दर्ज की रोमांचक जीत आखिरी गेंद पर जीत के लिए 4 रनों की थी दरकार.

Advertisement
Read Time: 9 mins

PSL 2023 Final: मुल्तान सुल्तान (Multan Sultans) को हराकर लाहौर कलंदर्स ने 1 रन से दर्ज की रोमांचक जीत आखिरी गेंद पर जीत के लिए 4 रनों की थी दरकार. लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars won PSL 2023) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया. लाहौर कलंदर्स के पारी की शुरुआत मिर्ज़ा बेग (Mirza Baig) और फकर ज़मान (Fakhar Zaman) ने अच्छी शुरुआत की, उसके बाद शफीक ने 40 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली, लेकिन मैच के मुख्या आकर्षण के रूप में लाहौर के कप्तान शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की तूफानी बल्लेबाज़ी रही. 

दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरी मुल्तान सुल्तान (Multan Sultan) की टीम के ओपनर उस्मान खान (Usman Khan) और मोहम्मद रिज़वान (Md Rizwan) ने पहले विकेट के लिए (41) रन जोड़े. उसके बाद रिले रोसौव (Rilee Rossouw) ने 32 गेंदों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.   

Advertisement

जीत के बाद शाहीन अफरीदी की टीम ने जमकर जश्न मनाया, यह पीएसएल फाइनल ऐसा था जिसने फैन्स का दिल लूट लिया. लाहौर के खिलाड़ियों ने विजेता बनने के बाद जमकर जश्न मनाया, सोशल मीडिया पर जश्न का वीडियो भी वायरल हो रहा है. मैच में शाहीन ने जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की और शानदार 15 गेंद पर 44 रन उड़ाए जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया.  

जमकर मना जश्न

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article