जानिए कौन है टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा का सबसे बड़ा फैन, ICC ने दिया सबूत

रविंद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) इस समय दुनिया से सबसे  बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक है. पूरी दुनिया में उनके फैंस की कोई कमी नहीं है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) इस समय दुनिया से सबसे  बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक है. पूरी दुनिया में उनके फैंस की कोई कमी नहीं और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) भी उनके बड़े फैन हैं. नेट्स में वे रवींद्र जड़ेजा के एक्शन में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए. आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें जसप्रीत बुमराह उनके गेंदबाजी एक्शन की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी टी20 विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन भारतीय टीम सेमीफाइनल तक का सफर तय करने में भी नाकाम रही. 

वर्ल्डकप में इन 3 खिलाड़ियों को टीम इंडिया ने बहुत मिस किया, नतीजे हो सकते थे बेहतर

टी20 विश्वकप (T20 WORLDCUP)में भारत अपने कुल खेले पांच मैचों में से तीन में जीतने में कामयाब हो पाई और दो सबसे महत्वपूर्ण मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा. भारत के ग्रुप में दो ही सबसे मजबूत टीमें थी पाकिस्तान और न्यूजीलैंड और दोनों के खिलाफ भारतीय टीम को बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़े जिसके चलते टीम इंडिया सुपर12 से ही बाहर हो गई. फैंस को अब उम्मीद है कि भारतीय टीम जल्दी ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में पूरी ताकत के साथ कमबैक करती हुई नजर आएगी. 

बुधवार को आईसीसी (ICC) ने इस वीडियो को जारी किया और कैप्शन लिखा है 'जड़ेजा के सबसे बड़े फैन'.

Advertisement

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) का भी टी20 में  एक कप्तान के रूप में करियर खत्म हो गया. आगामी टी20 सीरीज के लिए उनको आराम दिया गया है और रोहित शर्मा (ROHTI SHARMA)को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. केएल राहुल उपकप्तान के रूप में टीम के साथ काम करेंगे. 16 सदस्यीय टीम  में ऋषभ पंत, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं. हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और अवेश खान को पहली बार टीम इंडिया की जर्सी में दिखाई देंगे.  दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल, जो टी 20 विश्व कप के लिए स्टैंड-बाय सूची में थे, उनको भी टीम में शामिल किया गया है.

Advertisement

VIDEO:  ​भारत के लिए नामीबिया के खिलाफ जीत के साथ T20 वर्ल्‍ड कप खत्‍म, समर्थन में दिखे फैंस

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?