IND vs NZ, 2nd Test: केएल राहुल की होगी छुट्टी, कामरान अकमल ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, जानें वजह

Kamran Akmal Prediction: कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि दूसरे टेस्ट मैच से केएल राहुल को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. जाने इसके पीछे का कारण.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Kamran Akmal

Kamran Akmal Prediction: क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार का पल समाप्त हो चुका है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का आगाज हो गया है. जैसा कि पाकिस्तानी पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने पहले ही संभावना जताई थी कि दूसरे टेस्ट मैच से केएल राहुल की छुट्टी हो सकती है. ठीक वैसा ही हुआ है. पुणे टेस्ट के लिए ब्लू टीम में शुभमन गिल की वापसी हुई है. वहीं राहुल को आराम दिया गया है. 

42 वर्षीय पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा था, ''मुझे लग रहा है एक ही चेंज होगा. केएल राहुल की जगह शुभमन गिल आ जाएगा.'' 

गिल पहले टेस्ट मुकाबले में इंजरी की वजह से नहीं खेल पाए थे. जिसके बाद प्लेइंग इलेवन में सरफराज खान को शामिल किया गया था. यहां पहली पारी में तो सरफराज कुछ कमाल नहीं कर पाए, लेकिन दूसरी पारी में उनका बल्ला जमकर चला और उन्होंने 150 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली. 

26 वर्षीय सरफराज के इस उम्दा प्रदर्शन के बाद ही सवाल उठने लगे थे कि गिल के फिट होने के बाद किसे टीम से बाहर किया जाएगा. कुछ लोगों का मानना था कि राहुल को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है, जबकि कुछ लोगों का मानना था कि उनके अनुभव को देखते हुए सरफराज को टीम से निकाला जा सकता है.

हालांकि, जब मैच शुरू हुआ तो कप्तान ने इन्फॉर्म बल्लेबाज सरफराज पर भरोसा जताया. वहीं पिछले मैच में बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप होने वाले राहुल को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. टीम में दो और बड़े बदलाव हुए हैं. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह पुणे टेस्ट में आकाश दीप एवं कुलदीप यादव की जगह ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया गया है.

यह भी पढ़ें- ''इस छूट की वजह से...'' डेविड वॉर्नर ने वापसी की क्या इच्छा जताई, ऑस्ट्रेलिया की पूर्व कप्तान भड़क गई
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India China Relations: पिघलती भारत-चीन रिश्तों की बर्फ, कारोबार खुलने की उम्मीद | 5 Ki Baat
Topics mentioned in this article