संन्यास की खबरों के बीच केएल राहुल का VIDEO आया सामने, यहां आग लगाने के लिए पार कर दी मेहनत की सारी हदें

KL Rahul Getting Ready for Duleep Trophy: संन्यास की अफवाहों के बीच केएल राहुल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह आगामी दलीप दलीप ट्रॉफी और घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

KL Rahul Getting Ready for Duleep Trophy: सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिनमे बताया जा रहा है कि केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से संन्यास का ऐलान किया था. मगर कुछ देर बाद ही उन्होंने अपने रिटायरमेंट की पोस्ट डिलीट कर दी. बता दें वायरल हो रही यह खबरें पूरी तरह से अफवाह है. भारतीय क्रिकेटर ने अपनी रिटायरमेंट से संबंधित कोई भी पोस्ट साझा नहीं की है. वायरल हो रहे सारे पोस्ट सरासर गलत हैं और फेंक हैं. 

सोशल मीडिया पर संन्यास से संबंधित अफवाहों के बीच केएल राहुल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह मैदान में खूब पसीना बहा रहे हैं. @mufaddal_vohra नाम के क्रिकेट प्रेमी ने उनका एक वीडियो साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ''केएल राहुल दलीप ट्रॉफी और घरेलू टेस्ट सीजन के लिए तैयारी कर रहे हैं.''

राहुल के इस वीडियो पर फैंस भी अपना विचार साझा कर रहे हैं. @AjithkumarAk_ नाम के फैंस ने लिखा है, ''केएल राहुल कुछ बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं.'' 

@ChilliMill83811 नाम के क्रिकेट प्रेमी ने लिखा है, ''बहुत अच्छा.''

@Himanshu_jaa8 नाम के शख्स ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा है, ''ग्रेट.''

बता दें राहुल भारतीय टीम के लिए अबतक कुल 199 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. इस बीच उनके बल्ले से 226 पारियों में 7979 रन निकले हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके नाम 17 शतक और 54 अर्धशतक दर्ज है. 

यह भी पढ़ें- बीच मैदान में शाहरुख खान बनी ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर, कातिल अदाओं से लूट लिया फैंस का दिल, VIDEO

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election की मंजूरी पर ललन सिंह ने क्या कहा, सुनिए
Topics mentioned in this article