KKR vs SRH: नितीश राणा की "सुपर चाल" ने हैदराबाद को किया सन्न, इस स्टार ने हैरी ब्रूक से छीन लिया आकर्षण

Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad: हैदराबाद को हैरी ब्रूक ने आतिशी शुरुआत दी, लेकिन राणा की चाल उनके तेवरों पर भारी पड़ गयी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad: हैदराबादी ओपनर हैरी ब्रूक की चाल पर राणा ने ब्रेक लगा दिया
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) हैरान कर रही है, चौंका रही है. कभी रिंकू सिंह (rinku singh) अपने जलवे से दांत तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देते हैं, तो कभी कोई ऐसी तस्वीर सामने आती है, जो सामने वाली टीम को चौंका देती है. कुछ ऐसा ही शुक्रवार को ईडेन गार्डेन में हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेले गए मैच के दौरान हुआ. सनराइजर्स का सूरज उगते हुए दिखा, जब हैरी ब्रूक ने अपने प्रचंड प्रहारों से केकेआर के बॉलरों के तोते उड़ा दिए. लेकिन इससे पहले ही हैरी को मिली लय और ऊपर जाती, उससे पहले ही केकेआर के कप्तान नितीश राणा की सुपर चाल ने हैदराबाद को सन्न कर दिया. और यह चाल रही आंद्रे रसेल को लीग में पहली बार गेंदबाजी कराना. आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने ऐसा पलटवार किया कि सनराइजर्स को समझ ही नहीं आया ये हुआ क्या. आंद्रे आए और एकदम से छा गए.

SPECIAL STORIES:

IPL 2023: मैथ्यू हेडेन ने शुभमन गिल को लेकर की यह बड़ी भविष्यवाणी

वह आंद्रे रसेल ने जिन्होंने  पिछले तीन मैचों में से एक में भी बॉलिंग नहीं ही की  थी. वह पूरी तरह से फिट नहीं थे या कप्तान ने उनका इस्तेमाल नहीं किया, यह साफ नहीं है, लेकिन जब चौथे मैच में पहली बार उन्होंने लीग में हाथ में गेंद थामी, तो छह गेंदों के भीतर हैदराबाद के होश उड़ा दिए. 

Advertisement

पहले आंद्रे ने अपनी पहली ही गेंद पर रनों के लिए भटक रहे मंयक अग्रवाल (9) को चलता किया, जो उठती हुयी गेंद को दिशा देने की कोशिश में शॉर्ट-थर्डंमैन पर लपके गए. हैदराबाद केकेआर की इस चाल से संभला भी नहीं था कि ओवर की आखिरी गेंद पर उसके आतिशी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (9) पुल करने की कोशिश में गेंद को खड़ी करा बैठे. और गेंद तीस गज का घेरा भी पार नहीं कर सकी. वास्तव में केकेआर के कप्तान नितीश राणा की इस चाल ने ब्रूक के वारों से खुश डगआउट में खुश दिख रहे हैदराबादी खिलाड़ियों के चेहरों को निस्तेज कर दिया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:

हार्दिक पांड्या ने किया IPL की आचार संहिता का उल्लंघन, लगा लाखों का जुर्माना

'मोहम्मद शमी से मिलकर फूली नहीं समा रहीं प्रीति ज़िंटा, फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए जमकर मज़े

' सट्टेबाज़ी विज्ञापनों में दिखने से मुश्किल में मैकुलम , ECB कर रही जाँच , जानें क्या है मामला

Advertisement

VIDEO: बाकी खबर देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल SUBSCRIBE करें

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP