Video: 'स्वागत नहीं करोगे हमारा' Rinku Singh का कुछ इस अंदाज में KKR ने किया जोरदार वेलकम

Rinku Singh Celebration Video: अपने कठोर प्रयास से अपने सपनो को मुकम्मल करने वाले इस खिलड़ी के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स (Rinku Singh Interview) की टीम ने होटल में शानदार स्वागत की तैयारी कर रखी थी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
R

Rinku Singh Celebration with Kkr Team: रिंकू सिंह के तूफानी बल्लेबाज़ी की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है. जिस रोमांचक अंदाज में रिंकू की बल्लेबाज़ी (Rinku Singh Batting vs KKR) ने गुजरात के जबड़े से जीत छीनी और आखिरी ओवर में लगाकर 5 छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिलाने वाले बल्लेबाज़ रिंकू ने जिस प्रदर्शन का नमूना पेश किया है वो आईपीएल के इतिहास में जरूर याद किया जायेगा. रिंकू (Rinku Singh Life Story) के संघर्ष की कहानी.

'आईपीएल में 7 गेंदों में 40 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने रिंकू सिंह उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के बेहद सामान्य परिवार से आते है. उनके पिता घरों में गैस सिलेंडर को पहुंचाने का काम करते थे. परिवार को कर्ज के बोझ से बाहर निकालने के लिए रिंकू उत्तर प्रदेश की अंडर-19 टीम के खिलाड़ी के तौर पर मिलने वाले वजीफे को बचाने के साथ घर में नौकर का काम भी कर चुके हैं. रिंकू सिंह को कितना संघर्ष करना पड़ा है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्हें एक बार वो पोछा लगाने का काम भी मिला था.

Advertisement

अपने कठोर प्रयास से अपने सपनो को मुकम्मल करने वाले इस खिलड़ी के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स (Rinku Singh Interview) की टीम ने होटल में शानदार स्वागत की तैयारी कर रखी थी जैसे ही टीम बस होटल पहुंची सभी खिलाड़ी एक एक कर होटल में एंट्री ले रहे थे तभी टीशर्ट और हाफ पंत साथ ही पैरो में स्लीपर पहने रिंकू होटल में एंट्री लेते है और सभी साथी खिलाड़ी ने तालियों की गरगराहट से उनका स्वागत किया और फिर केक कटींग (Rinku Singh Celebration) भी रिंकू सिंह के हाथों करवाई गई. 
 

Advertisement
Advertisement

जश्न का ये वीडियो (Rinku Singh Cake Cutting with Kkr Team) देखकर आप रिंकू के आँखों में आने वाले समय के लिए अपंने प्रयासों को और जोड़ देने के उस मनसूबे को भी महसूस कर सकते है.  

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

Rinku Singh के बल्लेबाज़ी का जादू Suhana Khan और Ananya Pandey पर कुछ इस अंदाज में चढ़ा, ऐसे किया इज़हार

'राशिद' नाम सुनकर फ्लावर समझा है क्या?, करामाती खान ने आईपीएल 2023 में ये कारनामा कर रच दिया इतिहास

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India