क्रिकेट का सबसे महान युग कब था? इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने बताया

Kevin Pietersen फैन्स से केविन पीटरसन ने एक खास सवाल किया है जिसकी चर्चा हो रही है. बता दें कि पीटरसन इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Kevin Pietersen जवाब ने मचाई हलचल

Kevin Pietersen post viral on internet : इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने एक खास पोस्ट शेयर किया है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, पीटरसन ने क्रिकेट का सबसे महान युग कब था, इसको लेकर अपनी राय दी है. जिसपर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. पीटरसन ने अपने पोस्ट में क्रिकेट का बेहतरीन युग कब तक इसको लेकर चर्चा की है और फैन्स को भी अपनी राय बताने को कहा है. दरअसल, 2023 अपने आखिरी पड़ाव पर है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज पीटरसन ने अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

पीटरसन ने अपने पोस्ट में लिखा है "क्रिकेट का सबसे महान युग कब था? मुझे लगता है कि यह तब था जब हमारे पास ऐसे खिलाड़ी थे: वार्न, ली, पिजन, पोंटिंग, हेडन, वसीम, वकार, सईद अनवर, आमिर सोहेल, मुशी, सचिन, गांगुली, द्रविड़, श्रीनाथ, रणतुंगा, डी सिल्वा, मुरली, महेला, कुमार, वास, फ्लेमिंग, बॉन्ड, विटोरी, एस्टल , कैलिस, डोनाल्ड, पोलक, कर्स्टन, क्रोन्ये, जोंटी, एम्ब्रोस, वॉल्श, लारा, फ्लिंटॉफ, ट्रेस्कोथिक, वॉन, स्ट्रीक, फ्लावर्स." आपके विचार सुनने को इच्छुक हूं.! 

Advertisement

दरअसल, हाल के समय में भले ही विराट कोहली, रोहित शर्मा, मिचेल स्टार्क, शाहीन अफरीदी और बाबर आजम जैसे खिलाड़ियों का जलवा है लेकिन पिछले दशक में जिस तरह के खिलाड़ी हुआ करते थे, उसे फैन्स मिस कर रहे हैं. यही कारण है कि पीटरसन ऐसा पोस्ट शेयर कर फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर ली है. 

Advertisement

दरअसल, अपने पोस्ट में पीटरसन ने जिन-जिन खिलाड़ियों का नाम लिया है वो सभी खिलाड़ी अपने-आप में एक बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं.पीटरसन ने 90s और 2010 के बीच के समय को बेस्ट बताया है. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार अपने पसंद के खिलाड़ियों का जिक्र करके अपनी राय भी लिख रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article