Team India: भारत के इस विश्व विजेता खिलाड़ी को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव

Kapil Dev on Rishabh Pant, कपिल देव (Kapil dev) ने 2024 के विश्व चैंपियन खिलाड़ी को लेकर एक ऐसा कमेंट किया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kapil dev

Kapil Dev on Rishabh Pant: भारत को पहली बार 1983 में विश्व चैंपियन बनाने वाले कपिल देव (Kapil dev) ने 2024 के विश्व चैंपियन खिलाड़ी को लेकर एक ऐसा कमेंट किया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर दूसरी  बार टी-20 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया था. फाइनल में भारत के विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार 76 रनों की पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. वहीं, अब जब भारतीय टीम विश्व चैंपियन बन गई है तो कपिल देव ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. ABP न्यूज के शो में कपिल देव ने जो बातें की है, वह इस समय वायरल है. 

दरअसल, कपिल देव (Kapil Dev) ने शो में कहा  है कि , देखिए कोहली और रोहित (Rohit Sharma) ने टी-20 से खुद को अलग कर दिया है. अब हमें उनके जैसे खिलाड़ियों को टीम में लाने के बारे में सोचना चाहिए. इन दिग्गजों ने देश के लिए काफी कुछ कर दिया है. अब समय आ गया है कि हम दूसरा रोहित...दूसरा कोहली खोजकर लाए जो 10 से 15 साल तक क्रिकेट खेले. 

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि, इस वर्ल्ड कप में सभी खिलाड़ियों ने शानदार परफॉर्मेंस किया. ऋषभ पंत को देखकर तो मैं हैरान रह गया. चोटिल होने के बाद वह ठीक हुआ और फिर टीम में आया. उसने क्या बढ़ियां पऱफॉर्मेंस किया है. पंत ने दिल जीत लिया है. मेरा तो दिल कर रहा था उसको थप्पड़ मारने का, कि भाई तू ऐसा बड़ा खिलाड़ी है. तुमने क्या वापसी की है. तुम्हारे बिना टीम ने कितना संघर्ष किया. " बता दें कि कपिल देव ने ऐसा कहकर पंत के प्रति अपना प्यार जताया है. 

Advertisement

कपिल देव ने माना है कि कोहली और रोहित के टी-20 से अलग होने से उनकी जगह को भर पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होगा. लेकिन उन्होंने ये जरूर माना है कि भारत देश में कई प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं जो अपने खेल से विश्व क्रिकेट को चौंका सकते हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं
Topics mentioned in this article