अब कामरान अकमल ने बाबर आजम को बनाया निशाना, 'चाचू समझते हैं तो T20 WC के बाद ...'

T20 World Cup: पाक क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को सलाह दी है कि वो टी-20 वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान (T20 World Cup Pakistan) की कप्तानी छोड़ दें. ARY News के साथ बात करते हुए कामरान अकमल ने ऐसी बातें कही है.

अब कामरान अकमल ने बाबर आजम को बनाया निशाना, 'चाचू समझते हैं तो T20 WC के बाद ...'

कामरान अकमल ने बाबर आजम को बनाया निशाना

पाक क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को सलाह दी है कि वो टी-20 वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान (T20 World Cup Pakistan) की कप्तानी छोड़ दें. ARY News के साथ बात करते हुए कामरान अकमल ने ऐसी बातें कही है. कामरान ने कहा कि पाकिस्तान का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा है. जिम्बाब्वे से मिली हार ने यह दिखाया है कि हम मजबूत टीम नहीं है, पिछले मैच में हमने बेहद ही घटिया क्रिकेट खेली है. य़दि हम औसत क्रिकेट भी खेलते  तो ये रन चेस हो जाने थे. 

कामरान अकमल ने आगे ये भी कहा कि बाबर (Babar Azam) की कप्तानी अच्छी नहीं है. टीम के पास कोई रणनीति नहीं दिखी. आपने हैदर अली को टीम में रखा लेकिन आप उनकी बल्लेबाजी क्रम को लेकर कंफ्यूज है. टीम की रणनीति ने तो कप्तान की ओऱ से देखने को मिली और नाही कोच की ओर से दिखी है. 

इसके साथ-साथ कामरान अकमल ने कहा, 'एक बड़ा भाई होने के नाते, अगर बाबर मुझे कुछ समझता है या पीसीबी (PCB) मेरी राय को कुछ समझता है तो मेरा मानना है कि इस वर्ल्ड कप के बाद बाबर को कप्तानी नहीं करनी चाहिए. अगर आपने उससे 22,000 या 25,000 रन करवाने हैं तो उसे बतौर खिलाड़ी टीम में रखें जिससे वह अपनी बल्लेबाजी से आगे बढ़ता जाए.,  अगर ऐसा नहीं हुआ तो उस पर इतना दबाव आ जाएगा कि उसकी परफॉर्मेंस डाउन हो जाएगी. अगर बाबर या मेरे चाचू समझते हैं तो उसे कप्तानी छोड़ देनी चाहिए. वह टीम में खिलाड़ी की तरह खेले. ऐसा होगा तो वह विराट कोहली की तरह अपने करियर को आगे बढ़ा पाएगा'. 


"आपने भी शोएब मलिक को नहीं किया था विश्व कप की टीम में शामिल...", जब फैंस ने वसीम अकरम को किया ट्रोल

IND vs SA T20 World Cup: आज के मैच में भारत की जीत की दुआ करेगा पाकिस्तान, जानिए क्यों ?

बता दें कि पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने 1 रन से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया था. जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद  पाकिस्तानी क्रिकेट की हर तरफ आलोचना हो रही है. 

Zim vs Pak: हार कर बाद क्यों ट्विटर पर भिड़े पाकिस्तान के PM और जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com