बीच मैदान में शाहरुख खान बनी ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर, कातिल अदाओं से लूट लिया फैंस का दिल, VIDEO

Jess Jonassen Strikes SRK Signature Pose: जेस जोनासेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सफलता प्राप्त करने के बाद शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज में जश्न मनाते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Jess Jonassen Strikes SRK Signature Pose: ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी जेस जोनासेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में वह सफलता प्राप्त करने के बाद बीच मैदान में शाहरुख खान के स्टाइल में जश्न मनाते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, मौजूदा समय में जोनासेन महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 में शिरकत रही हैं. यहां वह ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं. टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला 22 अगस्त को ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और बारबाडोस रॉयल्स के बीच तरौबा में खेला गया. यहां जोनासेन ने ज्यों ही गेंदबाजी के दौरान विपक्षी टीम की महिला बल्लेबाज आलिया एलेने (11) को बोल्ड किया. वह खुशी के मारे में झूम उठीं. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज देते हुए जश्न मनाया.  

बारबाडोस रॉयल्स को 7 विकेट से मिली जीत 

बात करें मैच के परिणाम के बारे में तो यह मुकाबला बारबाडोस रॉयल्स की टीम 17 गेंद शेष रहते 7 विकेट से अपने नाम करने में कामयाब रही. तरौबा में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाने में कामयाब हुई थी. विपक्षी टीम की तरफ से मिले 114 रन के लक्ष्य को बारबाडोस की महिला टीम ने 17.1 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान बारबाडोस की कप्तान हेली मैथ्यूज का बल्ला जमकर चला. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए अपनी टीम के लिए 56 गेंद में 12 चौके की मदद से 67 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाकर ही वापिस लौटीं. 

जेस जोनासेन का प्रदर्शन 

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स बनाम बारबाडोस रॉयल्स मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान तो जेस जोनासेन (0) पूरी तरह से फ्लॉप रहीं, लेकिन गेंदबाजी के दौरान उनका प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 5.25 की इकोनॉमी से 21 रन खर्च करते हुए 2 विकेट चटकाए. उनकी शिकार चमारी अट्टापट्टू के साथ-साथ आलिया एलेने बनीं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- मोहम्मद रिजवान बने 'स्पाइडर मैन', फर्स्ट स्लीप में छलांग लगाते हुए पकड़ा हैरान कर देने वाला कैच, VIDEO

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत