IND vs BAN: "अब हम सीरीज...", बांग्लादेश पर भारत की जीत के बाद जय शाह का बयान हुआ वायरल

Jay Shah on Team India Win vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट के लिए वही भारतीय टीम बरकरार रखी है. दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
J

Jay Shah on Team India First Test Win vs BAN: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव और नव-निर्वाचित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के अध्यक्ष जय शाह ने इस साल के टेस्ट सत्र में टीम इंडिया की "शानदार शुरुआत" की सराहना की. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारत ने रविवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश पर 280 रनों की बड़ी जीत दर्ज की. अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर जय शाह ने पहली पारी में रविचंद्रन अश्विन की शानदार पारी और मैच जीतने वाले स्पेल की प्रशंसा की.

"इस साल के रेड-बॉल सीज़न में टीम इंडिया के लिए शानदार शुरुआत! पहली पारी में अश्विन की सोची-समझी पारी और दूसरी पारी में उनके मैच जीतने वाले स्पेल को देखना बेहद पसंद आया. गिल और जडेजा ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी करने के लिए पंत और 400 अंतरराष्ट्रीय विकेट पार करने के लिए हमारे तेज गेंदबाज बुमराह को विशेष धन्यवाद. अब दूसरे टेस्ट की ओर बढ़ रहे हैं, जहां हम सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे," जय शाह ने एक्स पर लिखा.

अपनी फिरकी पर विश्व क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज़ों को नाचने वाले टीम इंडिया के जादूगर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने एक बार फिर साबित कर दिया की ना सिर्फ गेंद से बल्कि टीम को जरूरत पड़ी तो बल्ले से भी कहर बरपाने की काबिलियत रखते है. पहली पारी के शतक लगाने वाले रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी पारी में गेंद से अपने परिचित अंदाज में छह विकेट झटक कर दो मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के चौथे दिन बांग्लादेश पर भारत की 280 रन से बड़ी जीत में अहम भूमिका निभाई. बांग्लादेश के खिलाफ अपने शानदार रिकॉर्ड को जारी रखते हुए भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

Advertisement

BCCI ने बांग्लादेश के खिलाफ आईडीएफसी फर्स्ट बैंक टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट के लिए वही टीम बरकरार रखी है. दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा.

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), आर अश्विन, आर जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: नंद किशोर की सफलता की यात्रा | Silent Strength