सूर्यकुमार यादव को करिश्माई कैच लेता देख जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना का हो गया था ऐसा हाल, रिएक्शन वायरल, Video

Sanjana Ganesan reaction on Suryakumar Yadav’s WC final-turning catch, हार्दिक पंड्या की गेंद पर सूर्या ने डेविड मिलर का कैच लॉग ऑन पर लिया था. इस कैच की तुलना कपिल देव के 1983 वर्ल्ड  कप फाइनल में विवियन रिचर्ड्स के कैच से की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
jasprit bumrah Wife Sanjana Ganesan reaction viral

Jasprit bumrah Wife Sanjana Ganesan reaction viral: टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में सूर्यकुमार यादव ने डेविड मिलर का जो कैच लपका था. वह कैच करिश्माई था. उस कैच ने भी भारत को विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई. सूर्या के कैच ने फैन्स ही नहीं बल्कि पूर्व दिग्गजों का भी दिल जीत लिया था. यह एक ऐसा कैच था जिसे अब विश्व क्रिकेट हमेशा याद रखेगा.  बता दें कि जिस किसी ने भी इस कैच को देखा है उसके रोंगटे जरूर खड़े हो गए हैं. यही नहीं टीवी पर फैन्स जहां इस कैच को देखकर विश्वास नहीं कर पाए तो वहीं, दूसरी ओर जिस किसी ने भी इस कैच को लाइव देखा है वो लोग भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. 

अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिससमें जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन का रिएक्शन कैच को लेकर देखा जा सकता है, जब सूर्या इस ऐतिहासिक कैच को लेने की कोशिश कर रहे थे, उस दौरान संजना अपने कैमरा क्रू के साथ बाउंड्री लाइन के करीब से देख रही थी. जैसे ही सूर्या ने कैच को लेने का प्रयास किया, वैसे ही संजना का मुंह खुला का खुला रह गया था. संजना की आंखों फाड़ कर इस कैच को देख रही थी. उनके चेहरे के भाव को देखकर अंदाजा लगा जा सकता था कि उनकी भी सांसे कैच को लेकर अटक गई थी. सूर्या ने जब कैच पूरा किया तो बुमराह की वाइफ की खुशी देखने लायक थी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि हार्दिक पंड्या की गेंद पर सूर्या ने डेविड मिलर का कैच लॉग ऑन पर लिया था. इस कैच की तुलना कपिल देव के 1983 वर्ल्ड  कप फाइनल में विवियन रिचर्ड्स के कैच से की जा रही है. सूर्या के उस एक कैच ने भारत के टी-20 का विश्व विजेता बनाकर रख दिया है. बता दें कि भारत ने यह मैच 7 रनों से जीत लिया था. कोहली को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
नोएडा के लॉजिक्स मॉल में एक कपड़े के शो रूम में लगी भीषण आग