Jasprit Bumrah: बुमराह ने पहले बैटर को डराया, फिर करामाती गेंद पर चारो खाने कर दिया चित, VIDEO

Jasprit Bumrah Bowled Shadman Islam: जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया को पहली सफलता विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम को बोल्ड करते हुए दिलाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J

Jasprit Bumrah Bowled Shadman Islam: भारत की तरफ से मिले 376 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई है. विपक्षी टीम ने पहले ही ओवर में अपना पहला विकेट 2 रन के कुल स्कोर पर गंवा दिया है. आउट होने वाले खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम हैं. इस्लाम को टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. 

बुमराह ने कुछ इस तरह शादमान को लौटाया पवेलियन 

भारत की तरफ से मिले 376 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए बांग्लादेश की तरफ से मैदान में शादमान इस्लाम के साथ जाकिर हसन आए. वहीं टीम इंडिया की तरफ से पहले ओवर की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह ने उठाई. 

स्टार तेज गेंदबाज के ओवर में दोनों ही सलामी बल्लेबाज फंसते हुए नजर आए. खासकर शादमान को बुमराह की शुरूआती गेंदें बिल्कुल ही समझ में नहीं आ रही थी. ओवर की दूसरी ही गेंद पर वह खुद को बचाते हुए नजर आए. 

यहां गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए सेफ क्षेत्र में जाकर गिरी. हालांकि, ओवर की आखिरी गेंद पर वह खुद को बचा नहीं पाए. उन्होंने गेंद को भरसक रोकने की कोशिश की, लेकिन गेंद चकमा देते हुए उनके विकेट का काम तमाम कर गई. 

महज 2 रन बना पाए शादमान

शादमान के नजरिए से टेस्ट सीरीज का आगाज कुछ खास अंदाज में नहीं हुआ है. पारी का आगाज करते हुए वह पहली पारी में कुल 6 गेंदों का सामना करने में कामयाब रहे. इस बीच 33.33 की स्ट्राइक रेट से महज 2 रन बनाने में कामयाब रहे. 

यह भी पढ़ें- Yuzvendra Chahal: थमे नहीं थम रहा युजवेंद्र चहल का कहर, 2 मैच में लुट लिए 18 विकेट, VIDEO

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gurugram Accident: हादसे के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई बाइक, देखें हादसे की जगह से ग्राउंड रिपोर्ट
Topics mentioned in this article