जेसन होल्डर का कट गया T20 World Cup से पत्ता, स्टार की हुई एंट्री

Jason Holder out of T20 World Cup: चोटिल ऑलराउंडर जेसन होल्डर टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह पर वेस्टइंडीज की टीम में इस स्टार की एंट्री हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Jason Holder

Jason Holder out of T20 World Cup: वेस्टइंडीज ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए जेसन होल्डर के की जगह रविवार (26 मई) को ओबेद मैकॉय को टीम में शामिल किया. होल्डर को काउंटी चैम्पियनशिप खेलते समय लगी चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा. क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने होल्डर की चोटों के बारे बिना कोई जानकारी दिये बताया कि इस खिलाड़ी को चोट से उबरने के लिए समय की जरूरत है. टीम का मेडिकल स्टाफ उनकी शीघ्र और पूर्ण रिकवरी सुनिश्चित करने के लिए सभी सहायता प्रदान करेगा.

सीडब्ल्यूआई विज्ञप्ति में मुख्य चयनकर्ता और पूर्व खिलाड़ी डेसमंड हेन्स के हवाले से कहा गया, ‘‘जेसन हमारी टीम में एक अनुभवी खिलाड़ी है. उनकी अनुपस्थिति निस्संदेह मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह महसूस की जाएगी. हम उम्मीद करते हैं कि जेसन जल्द ही पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.''

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘‘जेसन जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को खोना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन, हमें ओबेद मैकॉय की क्षमताओं पर भरोसा है. ओबेद ने अपने प्रदर्शन में उल्लेखनीय कौशल और दमखम दिखाया है. यह अवसर उन्हें अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देगा.''

सीडब्ल्यूआई ने इसके साथ ही दो जून से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए पांच रिजर्व खिलाड़ियों - काइल मेयर्स, फैबियन एलन, मैथ्यू फोर्ड, आंद्रे फ्लेचर और हेडन वॉल्श को भी नामित किया है.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए वेस्टइंडीज की टीम

रोवमैन पॉवेल (कप्तान), अल्जारी जोसेफ (उप-कप्तान), जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज, शिमरोन हेटमायर, शाई होप (विकेटकीपर), अकील होसेन, शमर जोसेफ, ब्रैंडन किंग, ओबेद मैकॉय, गुडाकेश मोती, आंद्रे रसेल, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शेरफेन रदरफोर्ड और रोमारियो शेफर्ड.

यह भी पढ़ें- मैथ्यू हेडन ने IPL के लिए खतरनाक खिलाड़ियों से सजी बनाई टीम, इन गेम चेंजरों को मिला मौका

Advertisement
Featured Video Of The Day
Om Birla ने संसद में किया Emergency का जिक्र, सदन में मचा हंगामा