'क्या BCCI के लिए है...", दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाने के बाद ईशान किशन का दो लाइन में लिखा पोस्ट वायरल

Duleep Trophy 2024: आखिरकार ईशान ने  दिलीप ट्रॉफी में खेलकर वापसी की उम्मीद जगाई है. ईशान ने  इंडिया बी के खिलाफ मैच में 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से अपना सातवां प्रथम श्रेणी शतक पूरा किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Ishan Kishan at Duleep Trophy 2024: दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाने के बाद ईशान किशन ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है जो फैन्स के बीच काफी वायरल हो रही है. ईशान ने केवल दो लाइन में खास मैसेज लिखा है जिसको पढ़कर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि ईशान ने अपने पोस्ट के जरिए बीसीसीआई को मैसेज देने की कोशिश की है. दिलीप ट्रॉफी में इडिया सी की ओर से खेलते हुए ईशान किशन ने 126 गेंद पर 111 रन की पारी खेली थी. ईशान ने इंस्टाग्राम पर इंडिया बी के खिलाफ दलीप ट्रॉफी मैच में इंडिया सी के लिए बल्लेबाजी करते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने अपने पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा: "अधूरा काम". सोशल मीडिया पर ईशान का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि Ishan Kishan काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं. ईशान ने आखिरी बार पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान भारत के लिए खेले थे. मानसिक थकान के कारण सीरीज से हटने के बाद से ईशान ने भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. झारखंड के रणजी ट्रॉफी अभियान से उनकी अनुपस्थिति ने उनकी भारतीय टीम में वापसी की योजनाओं को  प्रभावित किया था.  हालांकि विकेटकीपर बल्लेबाज ने IPL 2024  में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आए थे. 

Advertisement

आखिरकार ईशान ने  दिलीप ट्रॉफी में खेलकर वापसी की उम्मीद जगाई है. ईशान ने इंडिया बी के खिलाफ मैच में 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से अपना सातवां प्रथम श्रेणी शतक पूरा किया था. उन्होंने बाबा इंद्रजीत के साथ तीसरे विकेट के लिए 189 रन की साझेदारी की, बाबा ने मैच में 136 गेंदों पर 78 रन की पारी खेली थी.

Advertisement

हलांकि ईशान का चयन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं हुआ है लेकिन दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाकर भारतीय बल्लेबाज ने अपनी वापसी की उम्मीद जगा दी है और चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India