अब टीम से बाहर क्यों हो गए ईशान किशन? साथ नहीं छोड़ रहा दुर्भाग्य, स्टार की टीम में हुई एंट्री

Ishan Kishan Ruled Out of Duleep Trophy: श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम भारत 'डी' को बड़ा झटका लगा है. युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन दलीप ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Ishan Kishan Ruled Out of Duleep Trophy: दलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज गुरुवार (5 सितंबर, 2024) से हो रहा है. टूर्नामेंट अभी शुरू भी नहीं हुआ है कि श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम भारत 'डी' को बड़ा झटका लगा है. युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन दलीप ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं. हालंकि, वो कितने मुकाबलों से बाहर हुए हैं. इसकी सटीक जानकारी अबतक सामने नहीं आई है. मगर बताया जा रहा है कि वह स्वस्थ होते ही टीम के साथ दोबारा जुड़ सकते हैं.

चोटिल बताए जा रहे हैं किशन

ईशान किशन को अचानक टूर्नामेंट से क्यों बाहर होना पड़ा है. इसके पीछे की वजह हर कोई जानना चाहता है. अगर आपका भी यही सवाल है तो क्रिकेबज की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें चोट लगी है. यही वजह है कि वह तत्काल प्रभाव से पहले मैच से बाहर हो गए हैं. उनकी गैरमौजूदगी में संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया है. 

बुची बाबू टूर्नामेंट में खूब चला था किशन का बल्ला 

मानसिक थकान की वजह से अफ्रीकी दौरे से अलग होने वाले किशन का बल्ला घरेलू क्रिकेट में खूब चला है. हाल ही में उन्होंने बुची बाबू टूर्नामेंट में शिरकत की थी. इस दौरान बतौर कप्तान उनका प्रदर्शन भी सराहनीय था. उन्होंने कप्तानी पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. 

किशन का इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट करियर 

ईशान किशन ने भारतीय टीम के लिए अबतक कुल 2 टेस्ट मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 पारियों में 78.0 की औसत से 78 रन निकले हैं. टेस्ट क्रिकेट में किशन के नाम 1 अर्धशतक दर्ज है. यहां 52 रन की व्यक्तिगत पारी उनकी सर्वोच्च पारी है. 

यह भी पढ़ें- कहां देख सकते हैं दलीप ट्रॉफी के मुकाबले? किस टीम में कौन, कब शुरू होंगे मैच, यहां है पूरी जानकारी

Featured Video Of The Day
Fan को नहीं मिला Concert का Ticket, भेजा Legal Notice, लगाया गड़बड़ी का आरोप