Shan Masood: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तानी से इस्तीफा देंगे शान मसूद? दिया ये जवाब

Shan Masood Big Statement: शान मसूद की अगुवाई में पाकिस्तानी टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान के टेस्ट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब टीम को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी हो.

Advertisement
Read Time: 4 mins
S

पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ अपने घर पर बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. रावलपिंडी में हुए सीरीज के दूसरे मैच में शान मसूद एंड कंपनी को 6 विकेट से हार मिली है. इसके साथ ही पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की यह टेस्ट सीरीज 0-2 से गंवा दी है. पाकिस्तान के टेस्ट इतिहास में इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है जब उसे बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी हो. वहीं यह घर पर पाकिस्तान की लगातार 10वीं हार है. बता दें, पाकिस्तान को रावलपिंडी में हुए सीरीज के पहले मैच में 10 विकेट की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के साथ ही सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें थीं कि शान मसूद कप्तानी छोड़ रहे हैं. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में शान ने इन सवालों का जवाब दिया है.

कप्तानी से इस्तीफे के सवाल पर बोले शान मसूद

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद जब पाकिस्तानी कप्तान मीडिया के सामने आए तो उनसे कप्तानी से इस्तीफा देने और शाहीन अफरीदी के साथ झगड़े की अफवाह को लेकर सवाल पूछा गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने शान से सवाल पूछा कि बीते दो दिनों से इस तरह की अफवाह है कि आप इस्तीफा दे रहे हैं. इसका जवाब देते हुए शान मसूद ने कहा,"नहीं सर (हंसते हुए), ऐसी कोई चीज नहीं है. कोई मसला नहीं है."

Advertisement

शाहीन से विवाद को लेकर दिया ये जवाब

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद शान मसूद और शाहीन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शान ने शाहीन के कंधे पर हाथ रखा हुआ था और उसे शाहीन ने हटा दिया था. इसको लेकर शान मसूद ने कहा,"एक वो भी आया था कि शाहीन के मैंने कंधे पर हाथ रखा था और उसने हटा दिया था. वो मुझसे नाराज नहीं थे. बेचारे को बॉल लगा था राणा का. मैंने उसी जगह पर हाथ रखा दिया था."

Advertisement

गिलेस्पी पर चिल्लाने वाले वीडियो पर भी दिया जवाब

पहले ही टेस्ट के दौरान शाहीन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो गुस्से में कोच गिलेस्पी के साथ बात करते हुए दिखाई दिए थे. शाहीन ने इसको लेकर कहा,"सोशल मीडिया पर एक आया था कि मैं गिलेस्पी पर गुस्सा हुआ था. मैं गिलेस्पी पर गुस्सा नहीं हुआ था. वो हमारा बॉल बाहर गया. जो सेंकेड न्यू बॉल था, उसको सिर्फ आठ ओवर हुए थे. लिटन दास ने छक्का मारा. जो बॉल वापस आया, सिर्फ पांच मिनट तक फर्क था, जो बॉल उन्होंने हमें बॉल दिया था, वो कई ओवर पुराना था. वो 18-19 ओवर पुराना था और हमारा आठ ओवर पुराना था. तो हम कह रहे थे हमें नया बॉल, इससे बेहतर देना चाहिए था, तो उस चीज की कंप्लेन कर रहा था. उसमें इस्तीफा भी आय गया. उसमें शाहीन से झगड़ा भी आय गया. ऐसी कोई बात नहीं है. इसीलिए कोशिश करते हैं कि जब मैच हो रहे होते हैं तो सोशल मीडिया कम हो रहे होते हैं. कभी लोगों के मैसेज भी आ जाते हैं कि भाई ये बात सही है या नहीं. बिल्कुल. बिल्कुल सही नहीं है."

Advertisement

यह भी पढ़ें: Suhas Yathiraj: "दुख और निराशा है..." सिल्वर जीतकर भी खुश नहीं है यह IAS अफसर, मेडल जीतने के बाद दिया बड़ा बयान

Advertisement

यह भी पढ़ें: PAK vs BAN: शान मसूद के नाम हुआ बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई भी कप्तान नहीं चाहेगा ऐसा

Featured Video Of The Day
One Nation One Election को मंजूरी, देखें इसे लेकर आम जनता की क्या है राय ?
Topics mentioned in this article