IPL Mega Auction: इस दूसरे 'आंद्रे रसेल' की भी होगी चांदी, माइकल वॉन बोले- बहुत अमीर बनने जा रहा'

IPLMega Auction: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ (Odean Smith) को दूसरा आंद्रे रसेल माना जा रहा है. स्मिथ ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में तूफानी बल्लेबाजी कर दिखा दिया है कि ऑक्शन में उन्हें खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी काफी पैसे खर्च करने में पीछे नहीं रहेंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins

IPLMega Auction: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ (Odean Smith) को दूसरा आंद्रे रसेल माना जा रहा है. स्मिथ ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में तूफानी बल्लेबाजी कर दिखा दिया है कि ऑक्शन में उन्हें खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी काफी पैसे खर्च करने में पीछे नहीं रहेंगे.  बता दें कि भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में स्मिथ ने अलग छाप छोड़ी थी. गेंद और बल्ले से परफॉर्म कर साबित कर दिया कि उनके अंदर ऑलराउंडर की विशेष क्षमता है. दूसरे वनडे में ओडियन ने जहां 2 विकेट हासिल किए तो वहीं बल्लेबाजी करते हुए 20 गेदों पर 24 रन की पारी खेली. इसके अलावा तीसरे वनडे में स्मिथ ने 1 विकेट लिया और बल्ले से धमाल मचाते हुए 18 गेंद पर 36 रन बनाने में सफल रहे. अपनी पारी में स्मिथ ने 3 चौके और 3 छक्के लगाए. स्मिथ की बल्लेबाजी में खूबी है कि वो गेंद को जोर से हिट लगाते हैं और गेंद को आसानी के साथ सीमा रेखा के बाहर भेजते हैं. यही टैलेंड उन्हें ऑक्शन में सबसे दिलचस्प खिलाड़ी बनाता है. 

ओडियन की बेस प्राइस 1 करोड़ रूपये हैं. 
ओडियन स्मिथ ने आईपीएल ऑक्शन में अपनी बेस प्राइस 1 करोड़ रूपये रखी है. ऑक्शन को दौरान इस कैरेबियन ऑलराउंडर को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी पैसों की बारिश कर सकती है. स्मइथ के अंदर एक विस्फोटक बल्लेबाज है जो आईपीएल में टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं. भले ही उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है लेकिन अभी से उन्हें दूसरा आंद्रे रसेल माना जा रहा है. 

माइकल वॉन भी हुए हैरान
ओडियन स्मिथ के टैलेंट को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट कर भविष्यवाणी की है. वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा, ओडियन स्मिथ सप्ताहांत में बहुत अमीर बनने जा रहे हैं ... तो उन्हें  होना ही चाहिए.'

Advertisement
Advertisement

केकेआर को रसेल ने किया है रिटेन
बता दें कि आंद्रे रसेल को केकेआर ने 12 करोड़ रूपये में रिटेन किया है. रसेल की विस्फोटक बल्लेबाजी केकेआर के लिए एक्स फैक्टर है. ऐसे में अब स्मिथ की काबिलियत को देखते हुए दूसरे फ्रेंचाइजी उन्हें खरदीने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा सकते हैं. 

Advertisement

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल