प्रवीण कुमार की भविष्यवाणी, CSK नहीं बल्कि यह टीम जीतेगी IPL 2024 का खिताब

IPL 2024 Winner prediction, आईपीएल 2024 के आगाज से पहले प्रवीण कुमार ने उस टीम का ऐलान किया है जो इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
IPL 2024 Winner prediction, प्रवीण कुमार की भविष्यवाणी

IPL 2024 Winner prediction: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने आईपीएल 2024 (Preveen kumar IPL 2024 Prediction)  के विनर को लेकर भविष्यवाणी की है. प्रवीण ने उस टीम के नाम का ऐलान किया है जो इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है. शुभंकर मिश्रा के शो में प्रवीण ने आईपीएल 2024 के विनर को लेकर भविष्यवाणी की है. प्रवीण कुमार ने इस बार विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर दांव खेला है और खिताब जीतने की भविष्यवाणी की है.(IPL 2024, Royal Challengers Bangalore) भारत के पूर्व गेंदबाज से इंटरव्यू के दौरान जब पूछा गया कि इस बार आईपीएल का खिताब कौन सी टीम जीतेगी, तो इसपर गेंदबाज ने तुरंत ही जवाब दिया और कहा कि, "अबकी बार आरसीबी की टीम जीतेगी लेकिन यह मत पूछना कि क्यों, बस मेरे मुंह से आरसीबी निकली है. शाम के 7 बज रहे हैं. इसबार देखना आरसीबी जीतेगी. "

प्रवीण कुमार ने आगे कहा कि, "मेरे मुंह से निकली हुई बात सच साबित हो जाती है. मुझे यकीन है कि इस बार आरीसीब जीतेगी, 16 साल बाद बेंगलोर खिताब जीतेगी." बता दें कि आरसीबी की टीम तीन बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है लेकिन एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. 2016 में आरसीबी को फाइनल में हैदराबाद ने हराया था तो वहीं 2009 में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ फाइनल मैच में आरसीबी को हार मिली थी. (RCB all IPL final match List) वहीं, 2011 में सीएसके ने आरसीबी को हरा दिया था. 

Advertisement

अब देखना है कि प्रवीण कुमार की यह भविष्यवाणी इस बार सच साबित होगी या नहीं. आरसीबी और सीएसके के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को खेला जाएगा.

Advertisement

विराट कोहली इतिहास रचने के करीब

इस बार के आईपीएल में विराट कोहली 6 रन बनाते ही अपने टी-20 करियर में 12 हजार रन पूरा कर लेंगे. कोहली 12 हजार टी-20 रन बनाने से केवल 6 रन दूर है. उम्मीद है कि 22 मार्च को विराट कोहली ऐतिसाहिक कमाल करने में सफल हो जाएंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें: "यह फैसला बिल्कुल...", रोहित को हटाकर हार्दिक को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने पर युवराज सिंह का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Advertisement

यह भी पढ़ें: "IPL खेलने के लिए फेक इंजरी का बहाना ..." सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक कर मोहम्मद शमी ने खड़ा किया बवाल

Featured Video Of The Day
UP By Elections 2024: Akhilesh Yadav का Ayodhya वाला दांव क्या UP Upchunav में BJP को हरा पाएगा?