Advertisement

IPL 2024: बीच मैच में मैदान पर आकर गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लगाया गले, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Gautam Gambhir-Virat Kohli: बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए आईपीएल 2024 के 10वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हराकर सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Gautam Gambhir-Virat Kohli: बीच मैच में फिर आमने-सामने आए विराट कोहली-गौतम गंभीर

बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए आईपीएल 2024 के 10वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हराकर मौजूदा सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इस मैच से पहले फैंस की निगाहें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर पर थी. बीते साल जब दोनों इसी मैदान पर एक दूसरे के आमने-सामने थे तो दोनों की बीच मैदान पर तीखी झड़प हुई थी. पिछले साल गंभीर लखनऊ सुपर जाइंट्स से जुड़े थे और बेंगलुरु और लखनऊ के मैच के बाद उनकी विराट कोहली से तीखी बहस हुई थी. उस घटना के लिए उन दोनों पर भारी जुर्माना लगाया गया था. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ था कि दोनों बीच मैदान पर पहली बार भिड़े हो. ऐसे में फैंस को कुछ ऐसी ही गर्मागर्मी देखने की उम्मीद थी. लेकिन मैच के दौरान गौतम गंभीर ने कुछ ऐसा किया जिसने फैंस का दिल जीत लिया.

शुक्रवार को हुए मुकाबले के दौरान बेंगलुरु की पारी की स्ट्रैटेजिक टाइम-आउट के दौरान गौतम गंभीर पहले विराट कोहली के पास आए और आरसीबी स्टार को गले लगाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वहीं मैच से पहले, आईपीएल के आधिकारिक प्रसारण कर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने गंभीर का एक पुराना वीडियो साझा किया था, जिसमें भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज बेंगलुरु को लेकर कुछ दिलचस्प टिप्पणियां करते आए.

बात अगर मैच की करें तो विराट कोहली की नाबाद 83 रनों की पारी बेकार गई क्योंकि कोलकाता ने 16.5 ओवरों में मैच में जीत हासिल की. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली की 59 गेंदों में चार चौके और चार छक्कों के दम पर विराट कोहली ने नाबाद 83 रन बनाए. विराट कोहली के अलावा बेंगलुरु के लिए कैमरून ग्रीन ने 21 गेंदों में 33, ग्लेन मैक्सवेल ने 19 गेंदों में 28, और दिनेश कार्तिक ने 8 गेंदों में 20 रनों की पारी खेली.

बेंगलुरु से मिले 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स को फिलिप सॉल्ट और सुनील नरेन की जोड़ी ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने 6.3 ओवर में पहले विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी की. सुनील नरेन ने 22 गेंदों में दो चौके और पांच छक्के के दम पर 47 रन बनाए, जबकि सॉल्ट मे दो चौके और दो छक्कों के दम पर 20 गेंदों में 30 रन बनाए. कोलकाता के लिए वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों में तीन चौके और चार छक्कों के दम पर 50 रन बनाए. कोलकाता की यह बेंगलुरु के होम ग्राउंड पर लगातार छठी जीत है. कोलकाता साल 2015 के बाद से बेंगलुरु के खिलाफ कोई मैच नहीं हारी है.

यह भी पढ़ें: RCB vs KKR: आतिशी पारी के साथ कार्तिक ने बयां कर दी ताकत, अब विरोधी टीम शायद ही करें यह बड़ी गलती

यह भी पढ़ें: RCB vs KKR: इसके बावजूद ट्रोल हो गए विराट कोहली, इस बात से एक वर्ग हुआ नाराज

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: क्या BJP फिर दिखाएगी 10 का दम? | Haryana Politics | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: