IPL 2024: "ये जितने भी बड़े नाम है..." सहवाग की सलाह रोहित या हार्दिक नहीं, बल्कि इन दो खिलाड़ियों को रिटेन करे मुंबई

Virender Sehwag: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सगवाह ने कहा है कि अगर मुंबई इंडियंस अपने शुरुआती चार मैच जीत जाती तो फैंस हार्दिक पांड्या को स्वीकार कर लेते.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Virender Sehwag: सहवाग की सलाह रोहित शर्मा या हार्दिक पांड्या को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को रिटेन करे मुंबई इंडियंस

Virender Sehwag Want Mumbai Indians to Retain SuryaKumar Yadav and Jasprit Bumrah: आईपीएल 2024 अपने आखिरी पड़ाव पर है. मौजूदा लीग में 60 मैच हो चुके हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ की रेस में है. वहीं पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बनी. मुंबई इंडियंस मौजूदा सीजन में 13 मैच खेल चुकी है और टीम सिर्फ चार मैच जीत पाई है. इस सीजन मुंबई के लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा है. मुंबई इंडियंस ने सीजन की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त किया था और फैंस को यह फैसला बिल्कुल भी पंसद नहीं आया. फैंस अभी तक हार्दिक को टीम का कप्तान स्वीकार नहीं कर पाए हैं.

वहीं भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सगवाह ने कहा है कि अगर मुंबई इंडियंस अपने शुरुआती चार मैच जीत जाती तो फैंस हार्दिक पांड्या को स्वीकार कर लेते. क्रिकबज से बातचीत में सहवाग ने कहा,"एक्सेप्ट करते अगर आप जीतने पर आते तो. अगर आप पहले चार पांच मैच जीतते तो आपको एक्सेप्ट किया जाता, ओ ठीक है मतलब गुड शायद फैंस खुश होते कि हमलोग ठीक है कप्तान बदला है जो हमारा फेवरेट कप्तान था वो नहीं है लेकिन हार्दिक पांड्या भी रोहित शर्मा की तरह ही अच्छे हैं. दिन के आखिरी में क्या है कि मुंबई के फैंस यह चाहते हैं ना कि मेरी टीम जीते. कप्तान कौन हो वो ठीक है कि उनके फेवरेट नहीं हैं. धीरे-धीरे आप मानने लगते हो कि हां अब यही कप्तान है यह अच्छा भी हो रहा है कि टीम जीत रही है. ये चार मैच जीते ना, यही चार शुरुआत के मैच होते ना, तो रायता नहीं फैलता अगर पहले चार मैच जीतती."

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई इंडियंस द्वारा अगले सीजन चार खिलाड़ियों को रिटेन करने के सवाल पर कहा,"अगर तुम शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान को एक पिक्चर में ले आओगे तो इसका मतलब यह नहीं है कि वो पिक्चर हिट होगी ही होगी. परफॉर्मेंस तो देनी पड़ेगी स्क्रिप्ट तो होनी चाहिए ना, तो ये जितने भी बड़े नाम है इनको ग्राउंड पर उतरकर खेलना पड़ेगा. रोहित शर्मा एक हंड्रेड बनाया वो हार गए, बाकी और मैचों में क्या परफॉर्मेंस हैं. ईशान किशन पूरा सीजन उनका हो गया है, मेरे ख्याल से वो आगे ही नहीं निकले हैं पावरप्ले से. दो ही तो नाम है जो आज की डेट में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, बुमराह और सूर्यकुमार यादव, जो पहले मेरे दो रिटेन होंगे मुंबई के लिए. उसके बाद थर्ड फोर्थ ऑप्शन आई तो देख लेंगे."

Advertisement

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "आप अहंकार नहीं कर सकते..." रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव पर जमकर भड़के वीरेंद्र सहवाग

Advertisement

यह भी पढ़ें: Video: "भाई मेरा क्या मेरा तो ये लास्ट है..." रोहित शर्मा के वायरल वीडियो ने मचाया हड़कंप, करना पड़ा डिलीट

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: 'नहीं मिला US वीजा .... तो मेहनत से खड़ा किया साम्राज्य' | Kunal Bahl