IPL 2024: "हमारा मर्जी हम नहीं जीतेगा..." एक बार फिर टूटा RCB का खिताब जीतने का सपना, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा और इस हार के साथ ही एक बार फिर टीम का खिताब जीतने का सपना टूट गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
IPL 2024: RCB का खिताब जीतने का सपना टूटा तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा और इस हार के साथ ही एक बार फिर टीम का खिताब जीतने का सपना टूट गया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए मुकाबले में रॉयस चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 172 रन बनाए थे और राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 173 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे राजस्थान ने 6 गेंद रहते ही हासिल किया. राजस्थान रॉयल्स अब फाइनल मुकाबले में पहुंचने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद से चेन्नई में दूसरे क्वालीफायर में भिड़ेगी. वहीं बेंगलुरु की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ मजेदार मीम्स पोस्ट किए.

Advertisement

Advertisement

सुनील नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर करते हुए लिखा,"हमारी मर्जी हम नहीं जीतेगा आरसीबी का टारगेट ही नहीं जीतना"

Advertisement
Advertisement

यह कुछ ज्यादा ही हो गया...  

Advertisement

जडेजा का यह वीडियो भी काफी वायरल है...

बात अगर मैच की करें तो राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चार विकेट से हराकर 24 मई को होने वाले दूसरे क्वालीफायर में जगह बनायी जिसमें उसकी भिड़ंत चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद से होगी. टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने गेंदबाजों के शानदार प्रयास से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को आठ विकेट पर 172 रन ही बनाने दिये. फिर सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (45 रन) और रियान पराग (36 रन) की पारियों के बाद शिमरोन हेटमायर (26 रन) और रोवमैन पावेल (नाबाद 16 रन) के महत्वपूर्ण योगदान से आईपीएल के 2008 के शुरूआती चरण का खिताब जीतने वाली टीम ने 19 ओवर में छह विकेट पर 174 रन बनाकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनायी.

यह भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक नॉट-आउट विवाद: "फैसला सही रहा होगा..." थर्ड अंपायर के समर्थन में आया राजस्थान रॉयल्स का तेज गेंदबाज

यह भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग का बड़ा खुलासा, BCCI ने मुख्य कोच पद के लिए किया गया था सपंर्क, इस वजह से किया इंकार

Featured Video Of The Day
Prajwal Revanna के बड़े भाई Suraj Revanna गिरफ़्तार, समलैंगिक उत्पीड़न का आरोप