IPL 2022: युवा लेफ्टी पेसर ने कहा, मैं अब अलग गेंदबाज, भारत के लिए 10-12 साल खेल सकता हूं

IPL 2022, Delhi Capitals:इस पेसर का यह भी मानना है कि अगर उन्हें फिर से भारतीय टीम में मौका मिलता है, तो वह लंबे समय तक देश के लिए खेल सकते हैं. मैं अभी सिर्फ 24 साल का हूं और 140 किमी प्रति घंटा से ज्यादा की रफ्तार से बॉलिंग कर रहा हूं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

IPL 2022: गुजरे आईपीएल संस्करणों के मुकाबले इस बार लेफ्टी सीमर खलील अहमद शारीरिक रूप से ज्यादा गठीले दिख रहे हैं. और बॉलिंग भी बेहतर दिख रही है. यह लेप्टी बॉलर साल 2018 में भारत के लिए अपने करियर का आगाज कर चुका है. तब खलील ने हांगकांग के खिलाफ वनडे खेलकर करियर शुरू किया था, लेकिन नवंबर 2019 के बाद से खलील ने भारत के लिए कोई भी मैच नहीं ही खेला है. भारत के लिए खेले 11 वनडे में उन्होंने 15 विकेट, तो 14 टी20 मुकाबलों में 13 विकेट चटकाए हैं. पिछले चार सीजन में खलील हैदराबाद के साथ थे, तो इस बार वह दिल्ली के लिए खेल रहे हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में बेहतर भी दिखायी पड़े और कोटे के चार ओवरों में 17 रन देकर दो विकेट लिए

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस को मिली राहत, स्टार क्रिकेट जुड़ गया टीम के साथ, यह चुनौती है सामने. 

खलील ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि मैंने अपनी बॉलिंग के पर काफी ज्यादा काम किया है. फिर चाहे यह लाल गेंद हो या सफेद. अब मैं बेहतर शेप में हूं. अब मैं बेहतर गेंदबाज हूं. अब मैं लगातार 140 किमी/घंटा की रफ्तार से बॉलिंग कर रहा है. मैंने अपनी स्विंग और सीम दोनों पर ही काम किया है. इस लेफ्टी सीमर ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अगले 10-12 साल  देश के लिए खेल सकता हूं और बेहतर करने के लिए बेताब हूं. मैं  जानता हूं कि मैं कहां खड़ा हूं. आप इस जारी आईपीएल में एक अलग ही खलील अहमद को देखेंगे. 

इस पेसर का यह भी मानना है कि अगर उन्हें फिर से भारतीय टीम में मौका मिलता है, तो वह लंबे समय तक देश के लिए खेल सकते हैं. मैं अभी सिर्फ 24 साल का हूं और 140 किमी प्रति घंटा से ज्यादा की रफ्तार से बॉलिंग कर रहा हूं. मैं गेंद को स्विंग भी करा सकता हूं. मैं भारत की लंबे समय तक सेवा कर सकता हूं. मुझे केवल फिट और विश्वस्त बने रहने की जरूरत है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:  फैंस की नजरें आज केएल राहुल पर, यह रिकॉर्ड बनाता है लखनऊ कप्तान को खास

वहीं, खलील अहमद ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला खिताब जरूर जीतेगी. ऋषभ एक प्रतिभाशाली कप्तान हैं और दिल्ली के लिए वास्तव में बहुत ही अच्छा कर रहे हैं. मुझे पूर भरोसा है कि ऋषभ दिल्ली टीम को उसके पहले खिताब जीतन में मदद करेंगे. 

Advertisement

VIDEO: IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: हरियाणा चुनावों को लेकर क्या सोचती है Gurugram की जनता? | NDTV Election Carnival